नेशनल

Air India चीफ का कर्मचारियों को संदेश, कहा- खत्म नहीं होना है तो काम करके दिखाओ

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
90
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | नई दिल्ली

एयर इंडिया को संकट से उभारने के लिए प्रफेशन और प्रोडक्टिव कार्य संस्कृति को कुंजी बताते हुए एयर इंडिया के चीफ प्रदीप सिंह खरोला ने कर्मचारियों को एक मेसेज में कहा कि अगर खत्म नहीं होना है तो काम करके दिखाना होगा। खरोला ने इसी महीने एयर इंडिया के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक का पदभार संभाला है। सरकार एयर इंडिया के विनिवेश की योजना बना चुकी है और इसकी प्रक्रिया भी चालू है।

कर्मचारियों को नए साल के संदेश में खरोला ने कहा, 'एयरलाइन को संकट से निकालने की जिम्मेदारी सभी पर है। हमें पेशेवर और उत्पादक कार्य संस्कृति को अपनाना होगा। एयरलाइन को संकट से निकालने के लिए यह जरूरी है। आपके कठिन परिश्रम से हाल के समय में कुछ परिचालन मानकों पर एयर इंडिया की स्थिति सुधरी है, लेकिन अभी हमें लम्बा रास्ता तय करना है।'

Pradeep-Singh-Kharola

सरकार फिलहाल घाटे में चल रही एयरलाइन के विनिवेश के तौर तरीके पर काम कर रही है। खरोला ने कर्मचारियों से यह भी कहा कि उन्हें अपने पूरे प्रयास करने होंगे और सभी बाधाओं को दूर करना होगा, जिससे एयरलाइन को फिर उसकी क्षमता के स्तर पर लाया जा सके।

खरोला ने कहा, 'मैं आप सभी से कहूंगा कि एयर इंडिया का गौरव और सम्मान वापस लाने के लिए आपको लगातार इस प्रयास को आगे बढ़ाना होगा।' उल्लेखनीय है कि मंत्रिमंडल की आर्थिक मामलों की समिति ने 28 जून को एयर इंडिया और इसकी पांच अनुषांगियों के निजीकरण की सैद्धान्तिक मंजूरी दी थी।

 


कमेंट करें