मनोरंजन

29 साल के युवक का दावा-ऐश्‍वर्या मेरी मां हैं, लंदन में दिया था जन्म!

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1671
| जनवरी 3 , 2018 , 16:16 IST | मुंबई

ऐश्‍वर्या राय को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई है। आंध्र प्रदेश के 29 साल के शख्स ने दावा क‍िया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन उसकी मां हैं। बता दें कि ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की उम्र 44 साल है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के अनुसार - विशाखापट्टनम के संगीत कुमार ने दावा किया कि 1988 में उसका जन्म हुआ था। उसने कहा है कि उसका बर्थ लंदन में हुआ है और इसके लिए आईवीएफ ( IVF) का सहारा ल‍िया गया। संगीत ने मीडिया से बात करते हुए कहा, '3 साल की उम्र में उसके माता-पिता उसे आंध्र के चूड़ावरम ले आए थे। 27 साल तक मैं वहीं रहा। जन्म के दो साल तक मैं अपनी दादी ब्रिंदा कृष्‍णराज राय के साथ रहा। मेरे दादा कृष्‍णराज राय का अप्रैल 2017 में निधन हो गया था। मेरे चाचा का नाम आदित्य राय है।'

डेकन क्रोनिकल में छपी खबर के मुताबिक संगीथ का कहना है कि उनकी परवरिश विशाखापट्टनम के जिले चोड़वरम में हुई है। उन्होंने इस बात का दावा भी किया कि ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन से अलग हो चुकीं हैं। वो इन दिनों अकेले रह रहीं हैं, इसलिए मैं चाहता हूं कि वो अपने बेटे के साथ मैंग्लोर में रहे। मुझे उनसे अलग हुए 27 साल हो चुके हैं, मैं नहीं चाहता कि उनके बिना रहूं।

उन्होंने दावा किया है कि मैंने पहले कभी अपनी मां ऐश्वर्या से बात नहीं कि इसकी वजह मेरे रिश्तदार थे. मेरे परिवार के बाकी लोगों ने मुझे हमेशा गलत जानकारी दी, अाज मैं उनके बारे में पता कर चुका हूं, लिहाजा उनके साथ रहना चाहता हूं.

बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी की थी। अब वो एक बेटी आराध्या के पैरेंट्स हैं। इस दावे पर ऐश्वर्या और बच्चन परिवार की ओर से कोई टिप्पणी नहीं की गई है।


कमेंट करें