मनोरंजन

रिलीज से पहले ही अमेरिका में प्री-बुकिंग पर बाहुबली 2 ने कमाए 30 लाख डॉलर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
250
| अप्रैल 27 , 2017 , 18:37 IST | मुंबई

फिल्मी जगत में तहलका मचाने वाली 'बाहुबली: द बिगिनिंग' 2015 में रिलीज हुई थी। तब से लेकर अब तक हर किसी के जुबान पर सिर्फ एक यही सवाल था कि आखिर 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' इसी सवाल का जवाब देने के लिए यह फिल्म बाहुबली-2 (बाहुबली द कन्क्लूजन) शुक्रवार (28 अप्रैल) को रिलीज होने के लिए तैयार है।

इस फिल्म को लेकर फैन्स के बीच इतना उत्साह है कि फिल्म के टिकट को लेकर मारामारी मचना अभी से शुरू होगी है। इस फिल्म ने केवल भारत में ही नहीं बल्कि 'बाहुबली 2: द कनक्लूजन' का क्रेज अमेरिका में भी खूब है। यही वजह है कि इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही 30 लाख डॉलर से अधिक की कमाई कर ली है। यह कमाई टिकटों की पहले से की गई बुकिंग से हुई है।

1280x720-Gcm

फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर ग्रेट इंडिया फिल्म्स ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि

हमने रिलीज से पहले ही 30 लाख डॉलर से ज्यादा की कमाई कर ली है। जबकि फिल्म की बुकिंग अभी भी लगातार जारी है। यह किसी भी भारतीय फिल्म की रिलीज से पहले टिकट बुकिंग से की गई सबसे ज्यादा कमाई है।

जबकि इस फिल्म की तीन दिन पहले से एडवांस बुकिंग हो चुकी थी। वैसे भी बाहुबली 8000 स्क्रीन पर रिलीज़ हो रही है जबकि सिर्फ अमेरिका में यह फिल्म 1,100 स्क्रीनों पर रिलीज होगी। ऐसे में माना जा रहा है कि कोई आश्चर्य नहीं होगा अगर फिल्म 100 करोड़ की भी ओपनिंग कर ले।

Bahubali

गौरतलब है कि, बाहुबली के पहले पार्ट ने लगभग सारी भाषाओं में मिलाकर 50 करोड़ की ओपनिंग कर ली थी। उस दौरान तो फिल्म को लेकर इतनी उत्सुकता भी नहीं था। अब तो कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, देश का राष्ट्रीय प्रश्न बन चुका है ऐसे में माना जा रहा है कि अपना बेस्ट प्रदर्शन करते हुए बाहुबली में 100 करोड़ की ओपनिंग करने के सारे लक्षण हैं। आपको बता दें, इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती मुख्य भूमिका में हैं।

Download


कमेंट करें