मनोरंजन

एक होंगे 'बाहुबली' और 'देवसेना', जल्द होगी दोनों की सगाई

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
141
| अक्टूबर 5 , 2017 , 12:57 IST | मुंबई

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास और अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी अक्सर एक दूसरे के साथ लव अफेयर्स की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब खबरें आ रही हैं कि दोनों जल्द ही सगाई करने की तैयारी कर रहे हैं।

सूत्रों की मानें तो दोनों के अफेयर की खबर पक्की है। जो दिसंबर में एक रिश्ते में बदल जाएगी। हालांकि दोनों ही स्टार्स ने सगाई की खबर की कोई पुष्टि नहीं की है। इससे पहले भी ‘बाहुबली 2’ के रिलीज होने से पहले प्रभास और अनुष्का के अफेयर की खबरें आई थीं, लेकिन दोनों ही स्टार्स ने खबरों को झूठा साबित करते हुए कहा था कि वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का अपनी अगली फिल्म 'भागमती' के लिए वजन घटा रही हैं। उनके वजन घटाने को उनकी प्रभास के साथ सगाई का भी संकेत माना जा रहा है।

09-1494326480-untitled-10

प्रभास और अनुष्का की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। दोनों की पहली फिल्म बिल्ला थी। इसके बाद दोनों स्टार्स की जोड़ी एक साथ फिल्म ‘मिर्ची’, ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ में नजर आ चुकी है। प्रभास और अनुष्का इस समय तेलुगु सिनेमा में सबसे बड़ा नाम हैं और बाहुबली के बाद देश दुनिया में दोनों पहचाने जाने लगे हैं। फिलहाल प्रभास अपनी फिल्म 'साहो' प्रोडक्शन में बिजी हैं जिसकी हैदराबाद में शूटिंग चल रही है। वही अनुष्का भी अपनी फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है।


कमेंट करें