मनोरंजन

रवीना टंडन की फिल्म 'मातृ' पर लगा बैन, रेप सीन पर है सेंसर बोर्ड को ऐतराज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
215
| अप्रैल 16 , 2017 , 20:18 IST | मुंबई

अभिनेत्री रवीना टंडन की अपकमिंग फिल्म 'मातृ' रिलीज से पहले ही मुश्किलों में फंस गई है। पहलाज निहलानी और उनके सेंसर बोर्ड को रवीना की फिल्म 'मातृ' इंप्रेस करने में नाकामयाब रही। रिपोर्ट के मुताबिक, सेंसर बोर्ड के अधिकारी फिल्म की स्क्रीनिंग शुरू होते ही दस मिनट के अंदर बाहर उठकर चले गए।

Maatr_2017041613220569_650x

यह फिल्म देश में बढ़ते रेप केस के बारे में है पर लगता है सामाजिक मुद्दे पर बनी यह फिल्म सेंसर बोर्ड को रास नहीं आई। सेंसर बोर्ड का कहना है कि फिल्म में मां-बहन की गाली वाले अपशब्दों का ज्यादा इस्तेमाल किया गया है।

बता दें, मातृ एक मां की दर्दनाक कहानी को बयान करती है जो अपनी बेटी को खो चुकी है। इसमें रवीना एक ऐसी मां के किरदार निभा रही हैं जो अपनी बेटी के सामूहिक बलात्कार और हत्या के बाद इंसाफ की लड़ाई लड़ती हैं। उनकी इस लड़ाई में न तो पुलिस साथ देती है ना ही उनके पति।

Raveena-759

सीबीएफसी के चीफ पहलाज निहलानी ने साफ किया कि उन्होंने फिल्म में बदलाव के लिए और फिल्म के मेकर्स से बातचीत करने के लिये शनिवार के दिन भी सीबीएफसी का दफ्तर खोल कर रखा था, जो कि अमूमन शनिवार को बंद रहता है। गौरतलब है कि फिल्म की टीम ट्रीब्यूनल जाएगी और फिल्म के लिए इंसाफ की मांग करेगी। फिलहाल इस मामले पर रवीना टंडन ने कुछ भी नहीं कहा है।

देखें फिल्म का ट्रेलर 


कमेंट करें