मनोरंजन

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का टीजर जारी, पहली बार एक साथ दिखेंगे सोनम-अनिल कपूर

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1673
| जून 28 , 2018 , 15:00 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर आने को तैयार हैं। गुरुवार को उनकी फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर दोनों एक साथ जारी किया गया। इस फिल्म में सोनम पहली बार अपने पिता और सदाबहार हीरो अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

फिल्म के टीजर से पता चलती है कहानी

फिल्म के टीजर से साफ पता चलता है कि ये कहानी पंजाब की है। इस टीजर में 90 के दशक और आज की लव लाइफ का कंपेरिजन दिखाया गया है। टीजर शूरु होते ही ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' गाने का ओरिजनल म्यूजिक भी दिखाया गया है। टीजर में सोनम डायलॉग डिलिवर करती हैं 'जब तक लव स्टोरी में स्यापे न हो तब तक इसका फील नहीं आता। सोनम कपूर इस फिल्‍म में स्‍वीटी चौधरी का रोल प्‍ले करेंगी।   1 मिनट 15 सेकंड के इस टीजर में अनिल कपूर और जूही चावला की भी झलक दिखती है। कहानी पूरी तरफ फिल्‍मी लग रही है।

फिल्म का फर्स्ट लुक

अनिल कपूर ने टीजर रिलीज के कुछ मिनटों पहले ही इसका फर्स्ट लुक जारी कर दिया था। इसके फर्स्ट लुक में सोनम कपूर मुस्कुराती हुई बहुत क्यूट लगीं। इस पोस्टर पर सोनम की तस्वीर के नीचे फिल्म का नाम लिखा है 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा।'  फिल्म के पोस्टर और टीजर रिलीज से पहले इसका कोई प्रमोशन नहीं किया गया और दोनों अचानक से रिलीज किए गए।

लव स्टोरी पर आधारित फिल्म

शेली चोपड़ा धर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी सोनम और राज कुमार राव की स्वीट सी लव स्टोरी के इर्द-गिर्द घूमती है। वहीं फिल्म के म्यूजिक की बात करें तो संगीत निर्देशक रोचक कोहली ने इसका पूरा काम अपने हाथ लिया था। फिल्म विनोद चोपडा़ फिल्मस्स के बैनर तले बनी है और इसके प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपडा़ हैं। ये फिल्म 12 अक्टूबर से सिनेमा घरों में दिखाई जाएगी।

यहां देखें फिल्म का टीजर


कमेंट करें