मनोरंजन

Confirm: दंगल फेम फातिमा सना शेख बनेगी ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की लीड हीरोइन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
161
| मई 6 , 2017 , 17:07 IST | मुंबई

बीते कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन और आमिर खान स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने लुक टेस्ट दिया था। जिसके बाद से ऐसी खबरें आनी शुरू हो गयीं थीं कि वो इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस हो सकती हैं। फातिमा के अलावा बॉलीवुड की बहुत सी एक्ट्रेसेस ने इस किरदार के लिए ऑडिशन दिया था। जिनमें से आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर और कृति सेनन मुख्य रूप से थीं।

 

NEWS- #FatimaSanaShaikh joins cast of YRF's #ThugsOfHindostan starring #Amitabh, #Aamir, directed by Vijay Krishna Acharya ☺ - -

A post shared by Biggest Fan Club Of Aamir Khan (@aamirkhanplanet) on

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान की ​लीडिंग लेडी के लिए फातिमा सना शेख का नाम फाइनल हो गया है। फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य ने इस बात को कंफर्म करते हुए बताया कि फातिमा इस रोल के लिए एकदम फिट हैं। आॅडिशन और एक्शन वर्कशॉप के दौरान ​​हमने देखा की फातिमा बहुत ही समर्पित एक्टर हैं। हम इस बात से बहुत खुश हैं कि हमें अपनी फिल्म के लिए सही लड़की मिल गई हैं।

Fatima-620x400

बता दें, फातिमा के लिए यह दूसरा बड़ा मौका है, जब उन्हें आमिर के साथ काम करने वाली हैं। इससे पहले वह आमिर के साथ फिल्म दंगल में काम कर चुकी हैं। ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान की शूटिंग 1 जून, 2017 से शुरू होगी। यह फिल्म अगले साल दीवाली पर रिलीज़ होगी।

 

Thugs-of-Hindustan


कमेंट करें