खेल

सुपर ओवर में मुंबई ने गुजरात को हराया, बुमराह ने की शानदार गेंदबाजी

icon कुलदीप सिंह | 0
216
| अप्रैल 30 , 2017 , 08:48 IST | राजकोट

मुम्बई इंडियंस ने शनिवार को यहां सुपर ओवर तक खिंचे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के रोमांचक राउंड रोबिन लीग मुकाबले में गुजरात लायंस को हरा दिया। इस जीत के साथ मुम्बई के 14 अंक हो गए हैं। वह तालिका में दूसरे स्थान पर बना हुआ है। गुजरात ने मुम्बई इंडियंस के सामने 154 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन मुम्बई की टीम अंतिम पांच ओवरों में 36 रनों पर छह विकेट गंवाने के साथ मैच पर से पकड़ खो बैठी और 153 रनों पर आउट हो गई। इसके बाद मैच का फैसला सुपर ओवर से हुआ।

 

मुम्बई ने सुपर ओवर में पांच गेंदों पर दो विकेट पर 11 रन बनाए लेकिन गुजरात की टीम जसप्रीत बुमराह द्वारा फेंके गए ओवर में आठ गेंदों का सामना करने के बाद भी छह रन ही बना सकी।



बहरहाल, 154 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुम्बई की शुरुआत अच्छी रही। जोस बटलर (9) हालांकि बड़ी पारी नहीं खेल पाए लेकिन उनकी मौजूदगी में पार्थिव ने खूब रन बटोरे और दोनों ने पहले विकेट के लिए 24 गेंदों पर 43 रन जोड़े। बटलर को फॉल्कनर ने रन आउट किया। इसके बाद नितिन राणा (19) और पार्थिव ने दूसरे विकेट के लिए 39 रनोनं की साझेदारी की। राणा का विकेट 82 के कुल योग पर गिर। उन्हें अंकित सोनी ने पगबाधा आउट किया। लेकिन अंतिम में टीम लड़खड़ाई और मैच में हार का सामना करना पड़ा। 


author
कुलदीप सिंह

Editorial Head- www.Khabarnwi.com Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @JournoKuldeep

कमेंट करें