राजनीति

कुमारस्वामी का बड़ा आरोप- BJP ने JDS विधायकों को दिया 100 करोड़ का ऑफर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
297
| मई 16 , 2018 , 15:37 IST

कर्नाटक में किस पार्टी की सरकार बनेगी इसको लेकर ससपेंस बढ़ता जा रहा है। जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि बीजेपी उनके विधायकों को 100 करोड़ और कैबिनेट में पद की पेशकश की है। कुमारस्वामी ने सवाल किया कि बीजेपी के पास इतने पैसे कहां से आए और क्या यह काला धन है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों से किए गए 15,00,000 रुपये देने के वादे को निभाने के लिए सरकार के पैसे नहीं हैं लेकिन विधायकों को खरीदने के लिए हैं। 

खरीदने की कोशिश पर डबल नुकसान करेंगे:

कुमारस्वामी ने कहा ऑपरेशन कमल को भूल जाना चाहिए। बीजेपी के भी कुछ विधायक हमारे साथ आना चाहते हैं। अगर बीजेपी ने कांग्रेस या जेडीएस के विधायकों को खरीदने की कोशिश की तो हम उनका डबल नुकसान करेंगे। मैं गवर्नर से भी कह रहा हूं कि ऐसा कोई फैसला न लें जिससे कि हॉर्स-ट्रेडिंग को बढ़ावा मिले। साथ ही, कर्नाटक बीजेपी इन-चार्ज प्रकाश जावड़ेकर से मिलने की बात से इनकार करते हुए उन्होंने उल्टा सवाल कर दिया कि कौन हैं प्रकाश जावड़ेकर।

'मिटाना है पिता के करियर पर लगा काला दाग' 

कुमारस्‍वामी ने कहा कि मुझे दोनों तरफ से ऑफर मिला है। मैं ऐसे ही नहीं कह रहा हूं। मेरे पिता के करियर में काला धब्‍बा लगा क्‍योंकि मैं 2004 और 2005  में बीजेपी के साथ चला गया था। अब भगवान ने मुझे इस काले धब्‍बे को मिटाने का एक मौका दिया है। इसलिए मैं कांग्रेस के साथ जा रहा हूं। 

भाजपा पर झूठे आरोप लगा रही जेडीएस:

कुमार स्वामी के आरोप पर प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि वह भाजपा पर झूठे आरोप लगा रहे हैं। भाजपा हॉर्स ट्रेडिंग नहीं करती, कांग्रेस इसके लिए मशहूर है। उनके अपने विधायक इस गठबंधन से खुश नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि 100 करोड़ की बात कल्पना मात्र है और जेडीएस और कांग्रेस ऐसे ही राजनीति करती है। हम नियमों का पालन कर रहे हैं और हमने सरकार बनाने का अपना दावा राज्यपाल के सामने पेश किया है।

टैग्स: Hd kumaraswamy| Bjp |Jds

कमेंट करें