अभी-अभी

हनी ट्रैप में फंसे बीजेपी के सांसद, गैंग ने कहा- 5 करोड़ दो नहीं तो जारी कर देंगे 'वो वाला वीडियो'

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
323
| मई 1 , 2017 , 12:20 IST | नई दिल्ली

बीजेपी के एक लोकसभा सांसद हनी ट्रैप मामले में फंस गए हैं। सांसद को ब्लैकमेल कर 5 करोड़ मांगे जा रहे हैं। इस मामले में सांसद द्वारा दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।
सांसद ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है कि उन्हें एक गैंग ने हनी ट्रैप किया है। सांसद का कहना है कि इस गैंग को एक महिला चलाती है। सांसद के मुताबिक उन्हें गाजियाबाद ले जाकर उसकी अश्लील सीडी बनाई गई और अब उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। 

शिकायत में सांसद का कहना है कि महिला ने उनसे मदद मांगी आैर फिर गाजियाबाद स्थित घर चलने के लिए कहा। इसके बाद महिला ने सॉफ्ट ड्रिंक दिया, जिसमें नशीली दवा मिली हुर्इ थी। इसे पीकर वे बेहोश हो गए आैर बाद में उन्हें लगा कि उन्हें फंसाया गया है। 

एक अंग्रेजी अखबार ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि सांसद को 5 करोड़ की रकम नहीं देने पर तस्वीरें आैर वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी गर्इ है। साथ ही पैसा नहीं दिए जाने की स्थिति में आरोपी महिला ने सांसद को दुष्कर्म मामले में फंसाने की भी धमकी दी है। इस मामले की दिल्ली पुलिस के विशेष कमिश्नर मुकेश मीणा ने पुष्टि की है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

इस मामले में जब बीजेपी सांसद केसी पटेल से बात की तो उन्होंने आरोपों को झूठा बताया। उनका कहना है कि उन्हें कानून पर पूरा भरोसा है, वो जांच में मदद करेंगे। बता दें कि केसी पटेल गुजरात के वलसाड से सांसद हैं।

कमेंट करें