मनोरंजन

बेटे की सगाई में मां नीता अंबानी का ट्रेडिशनल डांस, ईशा ने यूं किया भाभी का स्‍वागत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1764
| जून 29 , 2018 , 14:10 IST

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई गुरूवार को मुंबई में हुई। इस भव्य समारोह में शामिल होने बॉलीवुड, क्रिकेट और बिजनेस इंडस्ट्री के कई लोग पहुंचे।

लेकिन इन बड़े-बड़े सितारों की चमक के बीच नीता अंबानी के डांस ने सोशल मीडिया पर जैसे सभी का ध्‍यान अपनी तरफ खींच लिया है। बेटे की सगाई के इस मौके पर नीता अंबानी ने बेहद शानदार डांस किया। तो वहीं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने भी घर में आने वाली इस नई दुल्‍हन का पूरे रीति रिवाज से स्‍वागत किया।

 

A post shared by Fab Lifestyle (@fablifestyle.in) on

गुरुवार को मुंबई में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में ही इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस फंक्‍शन के कुछ इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गए हैं। एक वीडियो में नीता अंबानी सगाई के इस मौके पर डांस करती दिख रही हैं। नीता अंबानी एक अच्‍छी क्‍लासिकल डांसर हैं और बेटे की सगाई के मौके पर उन्‍होंने एक क्‍लासिकल डांस की प्रस्‍तुति दी।

इस दौरान टीना ने फिल्म 'कई पो छे' के गाने 'शुभ आरंभ' पर ट्रेडिशनल अंदाज में थिरकती नजर आईं। अपने लुक को उन्होंने हैवी ज्वैलरी और नथ से कम्पलीट किया।

 

A post shared by Indians Update (@indiansupdate) on

वहीं एक दूसरे वीडियो में ईशा अंबानी अपने भाई आकाश और भाभी श्‍लोका का स्‍वागत गुजराती रीति-रिवाज से करती नजर आईं। देखिए वीडियो...

इस कार्यक्रम में प्रियंका चोपड़ा अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनास के साथ हाथों में हाथ डाले नजर आईं।

बता दें कि मुकेश अंबानी ने अपने बड़े बेटे की शादी की घोषणा इसी साल मार्च में की थी। श्‍लोका मेहता, आकाश की स्‍कूल मेट रह चुकी हैं। इनकी शादी इसी साल दिसंबर में हो सकती है। 30 जून को इस जोड़े की मुंबई में सगाई होने वाली है।


कमेंट करें