मनोरंजन

शाहरुख देंगें नए साल पर अपने फैन्स को तोहफा, फिल्म के नाम के साथ टीजर भी हो सकता है रिलीज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
138
| जनवरी 1 , 2018 , 17:03 IST

आनंद एल राय, पहली बार शाहरुख खान के साथ एक फिल्म बना रहे हैं। रांझना', 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्स' के डायरेक्टर ने इस फिल्म में शाहरुख के साथ उनकी फिल्म 'जब तक है जान' की दोनों को-स्टार्स अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ को कास्ट किया हैं।

आपको बता दें कि अभी तक इस फिल्म के टाइटल की घोषणा नहीं की गई थी। हालांकि अब शाहरुख खान नए साल पर अपने फैन्स के लिए स्पेशल तोहफा लेकर आए हैं।

31 दिसंबर की शाम ट्विटर पर शाहरुख खान ने अपने फैन्स को नए साल की बधाई देते हुए बताया कि गर्ल्स और पूरी टीम के साथ वह भी आनंद एल राय की नई फिल्म के टाइटल का इंतजार कर रहे हैं जो आज यानी 1 जनवरी को शाम 5 बजे अनाउंस होगा।

इसके बाद शाहरुख और आनंद एल राय के बीच ट्विटर पर जो बातचीत हुई उसे देखकर तो यही लगता है कि आज शाम 5 बजे शाहरुख और आनंद राय की इस नई फिल्म के नाम के साथ ही टीजर भी रिलीज हो सकता है।

इस फिल्म की खास बात है कि फिल्म में शाहरुख खान स्क्रीन पर बौने बने नजर आएंगे। बालीवुड के बादशाह ने अपने अब तक के करियर में इस तरह का स्पेशल रोल पहले कभी नहीं किया है जिस वजह से इस फिल्म में काफी विज़ुअल इफ़ेक्ट्स भी रहेंगे जो कि इसके हिट होने की एक बड़ी वजह माना जा रहा है।

हालांकि इस वजह से फिल्म की शूटिंग के बाद इसके पोस्ट-प्रॉडक्शन में अलग से कुछ और महीने का समय लग सकता है। यहां बता दें कि अब तक इस फिल्म के 2018 में क्रिसमस पर रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है।


कमेंट करें