इंटरनेशनल

निक्की हेली का फूटा गुस्सा, बोलीं- ट्रंप के साथ अफेयर की खबर मीडिया की बकवास

icon सतीश कुमार वर्मा | 0
536
| जनवरी 27 , 2018 , 13:26 IST

यूएन में अमेरिकी एम्बेसडर निक्की हेली ने डोनाल्ड ट्रम्प के साथ अफेयर की खबरों को बकवास बताया है। उन्होंने कहा कि इस तरह की बातें काफी गुस्सा दिलाने वाली हैं। बता दें एक राइटर ने ये दावा किया था कि एयरफोर्स वन प्लेन में हेली और ट्रम्प काफी वक्त अकेले गुजारते थे। 

जिक्से बाद निक्की हेली के हवाले से द गार्जियन अखबार ने कहा, "अपनी पोजिशन को बनाए रखने के लिए किसी मजबूत महिला को काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।'' इतना ही  नहीं उन्होंने आगे कहा कि "मेरे बारे में जो बातें कही जा रही हैं, उनमें कोई भी सच्चाई नहीं है।

निक्की  ने आगे कहा कि मैंने हमेशा ही महसूस किया है कि अगर आप अपनी बात रखने में कैपेबल हैं, आप मजबूत हैं, आप खुद पर भरोसा रखते हैं तो कुछ लोग आपसे नाराज हो जाते हैं।

इतना ही नहीं वे आप पर निशाना साधने लगते हैं। ऐसे लोग आपको खत्म करना चाहते हैं।'' 'फायर एंड फ्यूरी इनसाइड द ट्रम्प व्हाइट हाउस' के राइटर माइकल वोल्फ ने कुछ दावे किए थे।

बता दें वोल्फ ने एक इंटरव्यू में कहा था, "मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि ट्रम्प एक एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर में हैं।'' वोल्फ ने ये भी कहा कि मैंने अपनी बुक में इस बात का जिक्र नहीं किया क्योंकि मैं इस दावे को कभी भी साबित नहीं कर पाता।

जानकारी के लिए बता दें वोल्फ ने बुक में लिखा है कि "एयरफोर्स वन में ट्रम्प, हेली के साथ काफी निजी वक्त गुजारते थे।'' जिसके जबाब में हेली ने कहा, "हां, मैं एयरफोर्स वन में हुआ करती थी लेकिन जिस कमरे में मैं रहती थी, वहां कई और भी लोग रहते थे।''

उन्होंने आगे कहा कि ऐसा जिंदगी में किसी भी वक्त हुआ होता तो भी मुझे और मजबूत और काम के प्रति ज्यादा समर्पित ही बनाता क्योंकि मैं उन महिलाओं के लिए काम कर रही हूं जो मेरे पीछे खड़ी हैं।''

जानकारी के लिए बता दें ये पहली बार नहीं है जब हेली को लेकर इस तरह के दावे किए गए हैं। इसके पहले भी साउथ कैरोलिना के गवर्नर के लिए कैम्पेन को लेकर भी इसी तरह की बातें सामने आई थीं।


author
सतीश कुमार वर्मा

लेखक न्यूज वर्ल्ड इंडिया में वेब जर्नलिस्ट हैं

कमेंट करें