मनोरंजन

धीमी शुरुआत के बावजूद 100 करोड़ का आकंड़ा पार गई रजनीकांत की काला

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
454
| जून 11 , 2018 , 17:53 IST

रजनीकांत स्टारर फिल्म 'काला' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। 'काला' तमिलनाडु में 650 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई थी और बता दे की इसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिली इसी दौरान इसे शनिवार को 8.4 करोड़ की कमाई की, जबकि रविवार को 9.3 करोड़ रुपये इस फिल्म ने कमाए। इस हिसाब से 'काला' ने तमिलनाडु में 43.6 करोड़ की कमाई कर ली है। इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे है। अब ये देखना बाकी है की रजनीकांत की यह फिल्म कितनी कमाई करती है।

वहीं ऑस्ट्रेलिया में भी 'काला' ने अपना परचम लहरा दिया है। यूएई, यूएस और मलयेशिया में भी यह फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी 'काला' लगातार छाई हुई है। अमेरिकन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 6.83 करोड़ की कमाई कर ली है। ट्रेड एक्सपर्ट रमेशा बाला के अनुसार, पा रंजीत की इस फिल्म ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

'पद्मावत' के बाद 'काला' ऑस्ट्रेलिया में सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। 140 करोड़ के बजट में बनी 'काला' रजनीकांत के दामाद और ऐक्टर धनुष के प्रॉडक्शन बैनर तले बनी है। इस फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही सैटेलाइट और म्यूज़िक राइट्स से 230 करोड़ की कमाई कर ली है।

इसके अलावा 'काला' सऊदी अरब में रिलीज़ होने वाली पहली भारतीय फिल्म है। सऊदी अरब में भारतीय फिल्मों की रिलीज़ पर बैन था, लेकिन बैन हटने के बाद 'काला' वहां पहले रिलीज़ हुई। हालांकि पापुआ न्यू गिनी जैसे छोटे देशों में इसे पहले ही रिलीज़ कर दिया गया था और वहां इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

यहां देखें ट्रेलर 


कमेंट करें