मनोरंजन

इस नीली आंखों वाली मॉडल को लेकर फिर सुर्खियों में हैं ऋतिक रोशन, लेकिन क्यों?

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
127
| अप्रैल 5 , 2017 , 11:54 IST | मुंबई

पत्नी सुजैन खान से अलगाव और फिर एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ रिश्ते को लेकर जितनी चर्चा पिछले दिनो ऋतिक रोशन की हुई है उतनी शायद उनकी फिल्मों की भी नहीं हुई है। ऋतिक रोशन एक बार फिर एक नई उभरती मॉडल और एक्ट्रेस के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बार पोलिश स्पैनिश एक्ट्रेस और मॉडल एंजेला क्रिसलिनजकी के वो मेंटर बन गए हैं। यह एक्ट्रेस ऋतिक के साथ दो विज्ञापन में काम कर चुकी है।

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में एंजेला से इस मामले पर बात की गई तो उन्होंने कहा- हर नए न्यूकमर की तरह जब मैंने एक विज्ञापन के दौरान उनके ( ऋतिक रोशन) साथ काम किया तो मुझे उनपर क्रश हो गया। जब मैंने उन्हें अपने आधे स्पैनिश बैकग्राउंड के बारे में बताया तो उन्हें वैलेनसिया और स्पेन का पुराना चार्म याद आ गया। वो काफी सपोर्टिंग हैं। उन्होंने मुझे कुछ एक्टिंग टिप्स भी दिए। पिछले साल जब एंजेला काबिल स्टार के साथ दूसरी बार विज्ञापन कर रही थीं तब उन्हें महसूस हुआ कि एक्टर में उन्हें अपना दोस्त और मेंटर मिल गया है।

एंजेला ने कहा- मुझे लगा था कि वो मुझे भूल गए हैं क्योंकि वो बहुत बड़े स्टार हैं जिन्होंने बहुत सी युवा मॉडल के साथ एड शूट किए हैं। लेकिन उन्हें मेरा नाम याद था। हमारे बीच हुईं बातें याद थीं और यह भी कि मेरे पिता वैलेनसिया से हैं। उन्होंने मुझसे हंसते हुए पूछा कि क्या मेरी आंखों का कलर असली है। जब मैंने साउथ की एक फिल्म साइन की। उन्होंने निर्माता के बारे में जानकारी ली और मुझे सुनिश्चित किया कि मेरी फिल्म जरूर मुझे कोई मुकाम दिलाएगी।

एंजेला को आखिरी बार टॉलीवुड की फिल्म साइज जीरो में देख गया था। लेकिन अब इस कहानी में एक ट्विस्ट आ गया है। वो यह कि ऋतिक ने डीएनए में छपी खबर को ट्वीट करते हुए कहा है- माइ डियर लेडी, आप कौन हैं और आप झूठ क्यों बोल रही हैं।

इसका मतलब साफ है कि एक्टर एंजेला के दोस्त या मेंटर नहीं हैं। अगर ऐसा होता तो वो इस तरह का ट्वीट नहीं करते। अब देखना होगा कि एक्ट्रेस का इसपर क्या बयान आता है।

C8khdUTVYAIK_k8


कमेंट करें