मनोरंजन

सेक्रेड गेम्स: आखिर क्यों हो रही है सैफ-नवाजुद्दीन के इस थ्रिलर की इतनी चर्चा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1543
| जुलाई 6 , 2018 , 19:25 IST

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान जल्दी ही अपकमिंग वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में नज़र आने वाले हैं जिसमें उनके साथ राधिका आप्टे भी हैं। सैफ अली खान का मानना है कि अपने सीमित दायरे में रहना लुभावना हो सकता है लेकिन बड़े और सम्मानजनक करियर के लिए एक अभिनेता का अपने किरदारों के साथ प्रयोग करना आवश्यक है।

निर्देशक अनुराग कश्यप अपने दोस्त विक्रमादित्य मोटवानी के साथ इसका निर्देशन करेंगे। इस सीरीज के लीड राइटर वरुण ग्रोवर हैं। उनके साथ स्मिता सिंह और वसंत नाथ भी जुड़े हैं। 'सेक्रेड गेम्स' में नवाज़ुद्दीन सिद्दकी भी मुख्य भूमिका नजर आएंगे।

वेब सीरीज में अपराध के साथ प्रेम कहानी, विस्थापन, शहर में आये व्यक्तियों की महत्वाकांक्षा, ज़िन्दगी और मौत की भी परते देखने को मिलेंगी। वेब सीरीज की कहानी उस दौर की है जब अख़बारों के पहले पन्ने पर एनकाउंटर और शूट आउट की ख़बरें रहती थीं। 190 देशों तक पहुंच चुके मशहूर स्ट्रीमिंग चैनल नेटफ्लिक्स पर पहली बार भारत का पहला 'ओरिजनल सीरीज' रिलीज किया गया है। इस सीरीज में वह तमाम सामग्री मौजूद है जो इसे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिला सके। इसकी एडिटिंग और बैकग्राउंड स्कोर पूरी कर रही है।


दहशत के माहौल में अंडरवर्ल्ड और पुलिस विभाग दोनों एक्टिव है। शहर में हिंसा का तांडव था। सभी खौफ में रहते थे। विक्रम चंद्रा ने इसी दौर को अपनी वेब सीरीज में रखा है। सैफ ने 2001 में 'दिल चाहता है' से डेब्यू किया था और उसके बाद उन्होंने कई तरह के रोल को अपनाया है. नेटफ्लिक्स ऑरिजनल' की सीरिज ' सेक्रेड गेम्स' से डीजिटल की दुनिया में कदम रखने जा रहे


कमेंट करें