मनोरंजन

Video: कैटरीना कैफ के साथ कनाडा में हुई बदसलूकी, फैंस ने किया ऐसा बर्ताव

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1407
| जुलाई 12 , 2018 , 16:25 IST

कटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ द बैंग टूर पर हैं। अब तक सलमान कई देशों में डेजी शाह, जैकलीन फर्नांडीस, मनीष पॉल, सोनाक्षी सिन्ह और कटरीना कैफ के साथ परफॉरमेंस दे चुके हैं। सलमान खान इन दिनों अपने 'द-बैंग' टूर के चलते कनाडा में हैं।

अमेरिका और कानाडा के इस टूर पर सलमान के साथ कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्‍हा, जैकलीन फर्नांडीज, मनीष पॉल, गुरू रंधावा जैसे सितारे भी हैं लेकिन इस बीच सलमान खान के कुछ फैन्‍स ने कैटरीना कैफ के साथ बदसलूकी कर दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रह है।

इस वीडियो में यह फैन्‍स कैटरीना के साथ बदतमीजी से बात करती और उन्‍हें चिढ़ाती नजर आ रही हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर कटरीना का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वैंकूवर में जब कटरीना अपने होटल से निकल अपनी कार तक जा रही थीं, तो उन्हें वहां खड़े कुछ फैन्स ने फोटो खिंचवाने को कहा। कटरीना फोटो खिंचवाने के मूड में नहीं थीं। उन्होंने सबसे बड़ी शालीनता से कहा कि उनका काफी लंबा और थका दिन रहा है इसलिए वह तस्वीर नहीं दे पा रही हैं। इसी बात पर वहां मौजूद कुछ महिला फैन्स नाराज़ हो गयीं और वह कटरीना की निंदा करते हुए चिल्लाने लगीं। उन्होंने कटरीना को खूब खरी खोटी सुनायी। यह भी कहा कि कटरीना को ऐसे बर्ताव नहीं करना चाहिए।

ऐसे में फिर कटरीना वहां दोबारा आयीं और फिर उन्होंने कुछ फैन्स के साथ तस्वीरें खिंचवायीं। तब भी महिला प्रशंसकों का गुस्सा नहीं थमा। वह और बदतमीजी से बात करने लगीं और कहने लगीं कि वे सभी वहां कटरीना के साथ तस्वीर लेने के लिए नहीं आयी हैं, बल्कि सलमान के साथ तस्वीर लेने के लिए आयी हैं। अब आप तस्वीर खिंचवाने क्यों आयी हो। कटरीना ने भी उन्हें अपने तरीके से शांति से समझाने की कोशिश की कि उन्हें भी अच्छा बर्ताव करना चाहिए लेकिन उन लोगों ने कटरीना को चिढ़ाना नहीं छोड़ा। बहरहाल कटरीना वहां कुछ प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचवा कर वहां से चली गयीं।

बता दें कि कैटरीना कैफ जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो' और आमिर खान के साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आएंगी।


कमेंट करें