मनोरंजन

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का मजेदार टीजर रिलीज़, मस्ताना के किरदार में हुई सलमान की एंट्री

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2256
| जून 14 , 2018 , 13:03 IST

यमला पगला दीवाना से लोगों को हंसाने वाला देओल परिवार एक बार फिर पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रहा है. देओल फैमिली की अगली 'फिल्म यमला पगला दीवाना: फिर से' का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है।

 

इसे सारेगामा म्यूजिक के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। 1 मिनट 57 सेकंड के टीजर वीडियो में काफी सारी नई चीजें हैं। सुपरस्टार सलमान खान के वॉइस ओवर के साथ शुरू होने वाला यह टीजर यमला, पगला और दीवाना तीनों के किरदारों से रूबरू कराता है लेकिन इस बार एक और भी किरदार है जो फिल्म में नजर आएगा, और यह किरदार है मस्ताना का। मस्ताना का किरदार सुपरस्टार सलमान खान निभा रहे हैं। टीजर खत्म होने से थोड़ा पहले सलमान खान की एंट्री होती है और वह धर्मेंद्र को अपना परिचय देते हैं।

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का टीजर कॉमेडी और मस्ती से भरपूर है। टीजर की शुरूआत होती है धर्मेंद्र की आवाज में बोले गए डायलॉग से। तीनों एक के बाद एक दर्शकों को अपने किरदार के साथ परिचित करवाते हैं।

जहां एक ओर धर्मेंद्र मस्तीभरे अंदाज में दिखे, तो वहीं सनी एक बार फिर से दुश्मनों को धूल चटाते नजर आ रहे हैं। जबकि बॉबी काफी दिलचस्प भूमिका में दिख रहे हैं, जिसके पास न प्यार है, न पैसा और न काम। लेकिन उसका नाम ही उसकी सबसे बड़ी परेशानी है।" फिल्म में इन तीनों को अपने पंजाबी स्टाइल में तो धमाल मचाते देखा ही जा रहा है साथ ही इसमें बॉबी, सनी और धर्मेंद्र गुजराती बोलने की भी काफी कोशिश कर रहे हैं।

ये फिल्म धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल के हिट फ्रेंचाईजी की तीसरी कड़ी है। नवनीत सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। यदि रिलीज डेट नहीं बदली जाती है तो धर्मेंद्र, बॉबी देओल, सनी देओल और सलमान खान की यह चौकड़ी अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड और जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते से टकराएगी।


कमेंट करें