खेल

IPL से पहले युवराज का दे दना दन, 12 छक्के लगाकर बनाए 120 रन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
333
| अप्रैल 5 , 2018 , 17:14 IST

युवराज सिंह ने प्रैक्टिस मैच में गेंदबाजों की खूब धुनाई की और इसका आगाज हुआ उनकी पत्नी हेजल कीच के स्टेडियम में घुसने के बाद हुआ। दरअसल जैसे ही युवराज की पत्नी हेजल उनका प्रैक्टिस मैच देखने मैदान में घुसी युवराज सिंह ने सिक्स लगाकर उनका स्वागत किया। युवराज के फैन ने ये वीडियो बनाया, जिस पर हेजल कीच ने भी कमेंट किया। हेजल ने लिखा, 'मेरी एंट्री करते ही युवी ने छक्का लगा दिया। ये वीडियो अपलोड करने के लिए शुक्रिया।

बता दें आईपीएल के इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अपना पहला मैच दिल्ली डेयरडेविल्स से खेलेगी। इन दोनों टीमों का मुकाबला 8 अप्रैल को होगा। पिछले सीजन में युवराज सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेले थे, लेकिन इस बार प्रीति जिंटा की टीम ने उन्हें 2 करोड़ के बेस प्राइज पर खरीदा है। युवराज पहले भी पंजाब की टीम के खेल चुके हैं। एक सीजन में तो युवराज इस टीम के कप्तान भी रहे थे।

किंग्स इलेवन पंजाब के टीम में इस बार युवराज सिंह के अलावा, एरॉन फिंच, क्रिस गेल, के एल राहुल और डेविड मिलर जैसे धमाकेदार बल्लेबाज हैं। इस टीम की कप्तान आर. अश्विन को बनाया गया है।

182919

आईपीएल के पहले फॉर्म में लौटे युवराज

आईपीएल के सीजन-11 की शुरुआत 7 अप्रैल से होने जा रही है। पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खुशी की खबर है कि उनके टीम के धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह एक बार फिर अपने पुराने फॉर्म में लौट आए हैं।


कमेंट करें