नेशनल

हरियाणा के बल्लभगढ़ रूट पर फिर हिंसा, 2 युवकों को ट्रेन से फेंका

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
175
| अगस्त 13 , 2017 , 12:13 IST | बल्लभगढ़

दिल्ली-बल्लभगढ़ रूट पर एक बार फिर से हिंसा की घटना सामने आई है। बता दें कि शनिवार की रात दो युवकों को ट्रेन से फेंक दिया गया। जिसमें एक की मौत जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी है। दोनों युवकों को दिल्ली-आगरा इंटरसिटी से फेंका गया है। जख्मी युवक को एम्स में भर्ती कराया गया है।

इस घटना की वजह सीट को लेकर हुआ विवाद है। ट्रेन में मौजूद लोगों के मुताबिक सीट को लेकर शुरू हुआ विवाद जानलेवा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ा की अज्ञात आरोपियों ने युवकों को ट्रेन से नीचे फेंक दिया।

पुलिस के मुताबिक मृतक युवक देवेंद्र जो कि 38 साल का था। वह बल्लभगढ़ स्थित एक कंपनी में काम करता था। घटना के वक्त देवेंद्र पलवल से आ रहा था। सूत्रों से पता चला है कि देवेंद्र और दूसरे युवक को ट्रेन से फेंकने वाले 4 आरोपी थे, जिनमें से 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक आरोपी फरार बताया जा रहा है।

.jpg

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। अभी तक इस मामले में किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं की गई है। गौरतलब है कि इसी साल जून के महीने में इस रूट पर जुनैद नाम के एक युवक को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला था। उस वक्त जुनैद अपने दोस्तों के साथ दिल्ली से ईद की खरीददारी कर वापस लौट रहा था कि 4 लोग तुगलकाबाद स्टेशन पर चढ़े और सीट को लेकर झगड़ा करने लगे।

जब जुनैद के साथियों ने इसका विरोध किया तो उन लोगों ने बीफ खाने का आरोप लगाते हुए मारपीट शुरू कर दिया। इस दौरान ट्रेन में मौजूद कुछ और युवक उनके साथ मिलकर मारपीट करने लगे। इस दौरान दो युवकों ने चाकू निकालकर जुनैद और उसके साथियों पर हमला कर दिया। जिसमें जुनैद की मौत हो गई।


कमेंट करें