मनोरंजन

पिता-पुत्र के इमोशंस को दर्शाता है '102 नॉट आउट' का नया गाना ‘कुल्फ़ी’

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
558
| मई 1 , 2018 , 14:27 IST

अमिताभ बच्चन और ऋषि‍ कपूर की आने वाली फिल्म 102 नॉट आउट का तीसरा गाना रिलीज हो गया है। कुल्फी नाम के इस गाने को अमिताभ और ऋषि‍ कपूर पर फिल्माया गया है। इस गाने के सहारे दोनों के इमोशंस को दिखाने की कोशिश की गई है। करीब ढाई मिनट के इस गाने को सोनू निगम ने गाया है और सौम्य जोशी के लिखे इस गाने को सलीम सुलेमान ने कम्पोज़ किया है ।

हिंदी सिनेमा के दो दिग्गजों अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की बड़े परदे पर वापसी को लेकर उत्सुकता बढ़ रही है। बिग बी और ऋषि इसी हफ़्ते फिल्म 102 नॉट आउट के जरिये बड़े परदे पर आ रहे हैं।

गाने का स्लो मेलोडी म्यूजिक कानों में रस घोलने जैसा है। गाने के वीडियो में ऋषि‍ कपूर अपनी पुरानी यादों में खोए नजर आ रहे हैं। बड़े ही आम शब्दों को बनुकर तैयार किए गए इस बेहतरीन गाने में जिंदगी के कुछ खास पलों को दिखाने की कोशि‍श की गई है। गाने में पिता-पुत्र के इमोशनल रिश्ते को दिखाया गया है।

27 साल बाद बड़े पर्दे पर साथ काम करते नजर आ रहे अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर फिल्म में पिता-पुत्र के किरदार को अदा कर रहे हैं। उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित इस ये फिल्म एक हल्की-फुल्की कॉमेडी के साथ जिंदगी का सबसे बड़ा सबक सीखने की ओर इशारा करती है। फिल्म 102 नॉट आउट चार मई को रिलीज़ होगी।