नेशनल

शर्मनाक: भोपाल में 13 साल की लड़की से रेप, हाथ-पैर और मुंह बंधी बॉडी मिली

अर्चित गुप्ता | 0
157
| नवंबर 6 , 2017 , 16:29 IST | नई दिल्ली

भोपाल में 19 साल की छात्रा से गैंगरेप का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि देश को शर्मसार करने वाली एक और रेप की वारदात भोपाल से सामने आयी है। 13 वर्षीय लड़की के साथ दुराचार के बाद हत्या का मामला सामने आया है। सुंद्रेल 13 वर्षीय लड़की पिता को खाना देने निकली थी जिसके बाद से ही वह लापता हो गयी और उसका शव दो दिन बाद नग्न हालत में मिला है। दरिंदों ने हाथ-पैर और मुंह बांधकर रेप किया और फिर हत्या कर दी। उसके कपड़े दूर पड़े थे। इस घटना की जानकारी लगते ही सोमवार को बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंचे और जमकर नारेबाजी की।

5_1509963232

सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। खबर के मुताबिक रविवार को सुंद्रेल निवासी हरिओम को उसके खेत के पास एक बच्ची का शव नजर आया। उसने देखा कि वह नग्न थी और उसके हाथ-पैर और मुंह बंधे हुए थे। यह देखने के बाद उसने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। कांटाफोड़ थाना प्रभारी सीएल कटारे टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बच्ची का शव मिलने की सूचना मिलने पर खेत पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया।

इस दौरान मृतका के पिता भी वहां पहुंचे। बेटी का चेहरा देख वे बिलख पड़े। एसपी अंशुमान सिंह ने बताया प्रारंभिक जांच में प्रतीत हो रहा है कि बच्ची की हत्या दुष्कर्म के बाद की गई है। पीएम रिपोर्ट सेे स्पष्ट होगा दुष्कर्म में कितने लोग हैं। अलग-अलग टीम गठित कर दी है, अपराधी बचेंगे नहीं। सख्त कार्रवाई की जाएगी।

भोपाल में हुई इस घटना के कारण देश का सर शर्म से झुक गया है। आपको बता दें कि भारत में पॉर्न देखकर भी रेप और छेड़खानी जैसी घटनाओं की तादाद बढ़ती जा रही है। ऐसे में जरुरत है समाज की सोच में बदलाव लाने की, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया और फ्लैग फाउंडेशन ऑफ इंडिया ने लोगों और समाज की सोच में इसी बदलाव को लाने का बीड़ा उठाया है। आप भी हमारे कैंपेन स्वच्छ सोच से जुड़ सकते हैं।

7_1509963244

Twitter पर आप हैशटैग  टाइप करके हमें अपने संदेश और जानकारी शेयर कर सकते हैं। आप Twitter पर @SwachhSoch हैंडल पर अपना संदेश भेज सकते हैं आइए जुड़े एक बेहतर भारत बनाने की इस मुहीम से। आप स्वच्छ सोच कैंपेन को फेसबुक पर भी फॉलो कर सकते हैं। आप फेसबुक पर Swachh Soch के पेज को भी लाइक कर सकते हैं। किसी तरह की परेशानी होने पर इस लिंक का इस्तेमाल करें -- Swachh Soch


कमेंट करें