नेशनल

यूपी के इटावा में 2 सगी बहनों की गोली मारकर हत्या, अपराधियों का सुराग नहीं

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
510
| अप्रैल 17 , 2018 , 21:07 IST

इटावा में मंगलवार सुबह बसरेहर इलाके में दो सगी बहनों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। बताया जा रहा है कि दोनों बहनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गांव के सभी लोग हैरान है कि दो बहनों की हत्या आखिर किस वजह से की गई। पुलिस के साथ फोरेन्सिक टीम ने घटनास्थल पर हत्या के सबूत खोजना शुरू कर दिए हैं। घटना स्थल के पास से कारतूस के खोखे मिले हैं।

एक लड़की 13 और दूसरी की उम्र है 17 -:

पुलिस के मुताबिक एक लड़की 13 वर्ष की शालू व दूसरी उसकी बड़ी बहन संध्या है, जिसकी उम्र 17 वर्ष है। दोनों की देर रात खेत में गोली मारकर हत्या की दी गई। शवों के पास से कारतूस, टार्च व चप्पलें बरामद की गई है। फिलहाल अभी घटना की वजह पता नहीं चल सकी हैं।

गांव में थी शादी -:

परिजनों का कहना है कि गांव मे शादी थी तो दोनों बेटियां वहां का कहकर निकली थी। रात में हम सभी ने समझा कि दोनों शादी में हैं, लेकिन जब सुबह गांववालों ने सूचना दी हम सब सन्न रह गए। पिता का कहना है कि मेरी न तो किसी से लड़ाई है और न ही किसी के साथ कोई रंजिश है। मेरी दोनों बेटियों की हत्या किसने की है यह हमें नहीं पता।

Murder__1523936019

हत्यारों की आखिर क्या थी मंशा -:

एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी का कहना है कि दोनों बहनों की गोलीमार कर हत्या की गई है। हत्यारों की क्या मंशा रही है अभी उसका पता नहीं चल सका है। गांववालों ने बलात्कार की आशंका जताई है। फिलहाल शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


कमेंट करें