नेशनल

कश्मीर में बड़ी साजिश को अंजाम देने वाले हिजबुल माड्यूल का पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
196
| जून 12 , 2017 , 16:17 IST | श्रीनगर

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में सेना और पुलिस ने मिलकर हिजबुल के मॉड्यूल का भंडाफोड़ कर दो आतंकवादियों और 2 समथर्कों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस और सेना को यह खुफिया जानकारी मिली थी कि हिजबुल के ये आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। 

जिसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने ज्वाइंट ऑपरेशन चलाकर इन आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुआ है। हालांकि अब ऐसा माना जा रहा है कि इन आतंकियों द्वारा कई अहम जानकारियां मिल सकती है। 

पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस और राष्ट्रीय राइफल्स ने मेहराजुद्दीन और ओबैद शफी को उनकी संदिग्ध गतिविधियों के चलते गिरफ्तार कर लिया। दोनों पुलवामा जिले के अवंतिपुरा के रहने वाले हैं।

472657-indian-army-representational

इन दिनों लगातार सीमारेखा के पास सेना घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम कर रही है। सेना द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया कि 96 घंटों के भीतर सुरक्षाकर्मियों ने सीमारेखा पर घुसपैठ कर रहे 14 आतंकियों को मार गिराया है। वहीं सोमवार सुबह पाकिस्तान ने एक बार फिर से संघर्ष विराम उल्लंघन करते हुए पुंछ जिले में गोलीबारी की। 


कमेंट करें