अभी-अभी

यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 222 PCS अधिकारियों का तबादला, देखें पूरी लिस्ट

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
218
| मई 28 , 2017 , 18:52 IST | लखनऊ

उत्तर प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर चौतरफा घिरी योगी सरकार ने प्रशासन में भारी फेरबदल करते हुए रविवार को प्रशासनिक कार्यो से जुड़े 222 पीसीएस अधिकारियों की बदली हुई जगह पर तैनाती के आदेश दिए। योगी सरकार के करीब दो माह के कार्यकाल में यह सबसे बड़ा तबादला है।

शासन से मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को जिन 222 पीसीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है उनमें अधिकांश एसडीएम, एडीएम शामिल हैं। इसमें राज कुमार को आगरा विकास प्राधिकरण के सचिव से इसी पद पर मेरठ स्थानांतरण किया गया है।

इसी तरह राजेश कुमार पटेल को उपजिलाधिकारी जौनपुर से नगर मजिस्ट्रेट सीतापुर, राज कुमार द्विवेदी को एसडीएम इलाहाबाद से नगर मजिस्ट्रेट बंदायू, संजय कुमार सिंह को एसडीएम जालौन से एडीएम इलाहाबाद, पुष्पराज सिंह को एसडीएम हापुड़ से अपर नगर आयुक्त मेरठ, उमाकांत त्रिपाठी को अपर आयुक्त आजमगढ़ से इसी पद पर लखनऊ, मनोज कुमार राय को जे.बी. विश्वविद्यालय के कुलसचिव पद से एडीएम वाराणसी, महेंद्र सिह को उप भूमि राजस्व आयुक्त के पद से एडीएम बदायूं और प्रतीक्षारत राकेश कुमार शर्मा को एडीएम बदायूं के पद पर तैनाती की गई है।

इसके साथ ही अमृत लाल बिंद को एसडीएम सीतापुर से अपर नगर आयुक्त कानपुर नगर, उदय प्रताप सिह को एसडीएम सीतापुर से नगर मजिस्ट्रेट बरेली, गिरीश कुमार को एसडीएम वाराणसी से नगर मजिस्ट्रेट बुलंदशहर, विवेक कुमार श्रीवास्तव को एसडीएम जेबी नगर से नगर मजिस्ट्रेट गोरखपुर, विनय कुमार सिंह को एसडीएम मुरादाबाद से नगर मजिस्ट्रेट लखनऊ, राजेश कुमार-4 को एसडीएम फतेहगढ़ से नगर मजिस्ट्रेट सहारनपुर, रमेश चंद्र एसडीएम ललितपुर से नगर मजिस्ट्रेट बांदा, मनोज को नगर मजिस्ट्रेट बरेली के पद के बजाय देवरिया का मुख्य राजस्व अधिकारी बनाया गया है। 

विज्ञप्ति के अनुसार, राम प्रसाद एसडीम बागपत से नगर मजिस्ट्रेट उन्नाव, प्रमिल कुमार सिंह को एसडीएम बरेली से नगर मजिस्ट्रेट बहराइच, शमशाद हुसैन को एसडीएम सहारनपुर से नगर मजिस्ट्रेट इटावा, राज नारायण पांडेय को एसडीएम हापुड़ से नगर मजिस्ट्रेट कानपुर, विनय प्रकाश श्रीवास्तव को एसडीएम उन्नाव से नगर मजिस्ट्रेट शाहजहांपुर के पद पर तबादला किया गया है। इसी तरह 222 पीसीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है।

List-1_592a9907c4db2
11
10
9
8
7
6
4
5

3


कमेंट करें