नेशनल

गुरुग्राम: महिला के साथ गैंगरेप, 9 माह की बच्ची को चलती ऑटो से फेंका

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
187
| जून 6 , 2017 , 14:19 IST | गुरुग्राम

हरियाणा में महिलाओं के साथ हैवानियत का सिलसिला बदस्तूर जारी है। गुरुग्राम से एक बार फिर दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां चलती ऑटो में महिला के साथ दुष्कर्म के दौरान रो रही नौ माह की बच्ची को दरिंदो ने चलती ऑटो से बाहर फेंक दिया। गंभीर रूप से घायल बच्ची की मौत हो गई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि 29 मई की रात उसका पति के साथ झगड़ा हुआ। झगड़ा इतना बढ़ गया कि रात को करीब 12 बजे ही महिला अपनी 9 माह की बच्ची के साथ अपने पिता के घर जाने के लिए निकल पड़ी। रास्ते में उसने एक ऑटो रुकवाया। ऑटो में पहले से ही तीन लोग सवार थे। थोड़ी देर बाद ऑटो में सवार लोगों ने महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इस दौरान महिला की गोद में बैठी बच्ची रोने लगी। जिसके बाद उन लोगों ने उस बच्ची को चलती ऑटो से बाहर फेंक दिया।

मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या और यौन शोषण का केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, क्योंकि गैंगरेप का आरोप लगाने वाली महिला ने मेडिकल जांच कराने से मना कर दिया है।

पुलिस ने बताया महिला ने पहले बच्ची की हत्या करने की बात ही बता रही थी लेकिन बाद में बताया कि तीन लोगों ने उसके साथ बलात्कार भी किया। महिला आईएमटी मानेसर के पास के एक गांव की रहने वाली है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या और रेप का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


कमेंट करें

अभी अभी