नेशनल

पटना में हुआ निर्भया पार्ट-2, रेप नहीं कर पाने पर युवक ने की हैवानियत की हदें पार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
104
| अक्टूबर 13 , 2017 , 16:42 IST | पटना

बिहार के पटना में दिल्ली के निर्भया कांड की तरह दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। बता दें कि एक 22 साल के युवक ने महिला का रेप न कर पाने पर हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। दरअसल, इस युवक ने महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी। जिसके चलते महिला की मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। एडीजी एस के सिंघल ने कहा कि, रेप की कोशिश के मामले में पटना पुलिस ने एसआईटी का गठन किया है। जो लोग भी आरोपी साबित होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

क्या है मामला?

बुधवार रात 35 साल की महिला शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। महिला को अकेला देख गांव के 22 साल के युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर दुष्कर्म की कोशिश की। महिला के विरोध करने पर युवक ने महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी और वहां से फरार हो गया।

Ape-110616-2

इस असहनीय दर्द को लिए महिला किसी तरह से अपने घर पहुंची और घरवालों को घटना की जानकारी दी। इसके तुरंत बाद घरवाले महिला को लेकर थाने पहुंचे। जहां से पुलिस महिला को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। पटना मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उसके दोस्त को खोज रही है।


कमेंट करें