नेशनल

बूढी मां को मारी 9 गोलियां, बेटे की भी कर दी हत्या, मामला सीसीटीवी में कैद

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
337
| जनवरी 24 , 2018 , 17:41 IST

मेरठ में मां-बेटे की हत्या का मामला सामने आया है। बता दें हत्या के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।अपराधियों ने पहले बेटे की हत्या की उसके बाद खाट पर बैठी लेटी बात कर रही उसकी वृद्ध मां को गोली मार कर हत्या कर दी। वृद्ध महिला को गोली मारने का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है। जिसके बाद एडीजी प्रशंत कुमार ने कहा है कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है, जल्द से जल्द इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के लिए बता दें मेरठ के परतापुर क्षेत्र के सोरखा गांव का ये मामला है। जहाँ पुरानी रंजिश के तहत तीन बदमाशों ने पहले बेटे को गोली मारी औइर फिर इसके बाद मां को गोली मार दी। इस हमले की सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गई है। इस वीडियो में बूढ़ी महिला किसी दूसरी महिला से बात कर रही है इस दौरान तीन बदमाश आते हैं और उस महिला पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगते हैं।

इस दौरान दूसरी महिला वहां से भाग जाती है। इन बदमाशों ने बूढ़ी महिला को एक के बाद एक कुल 9 गोलियां मारीं। आखिरी गोलियां उनके सिर पर मारी गईं. हत्या करने के बाद बदमाश वहां से आराम से चले जाते हैं। इस घटना के बाद से ही वहां का माहौल बेहद गर्म हो गया है। मामले में पुलिस अपराधि​यों की पहचान होने का दावा कर रही है।

एडीजी मेरठ जोन प्रशांत कुमार ने कहा घटना में शामिल किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। जल्द ही इनकी गिरफ्तारी होगी और जेल में होंगे। सोरखा निवासी नरेन्द्र की अक्टूबर 2016 में जमीनी रंजिश के चलते हत्या कर दी गई थी। इस मामले में गांव के निवासी मृतक के भतीजों श्योबीर व उसके भाई मांगे सहित अन्य कुछ लोगों को नामजद कराते हुए मृतक के परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया था। 

जिसके बाद मालू को पुलिस ने जेल भेज दिया, जबकि मांगे सहित अन्य कई आरोपी अब तक फरार हैं। बताया जाता है कि नरेन्द्र की हत्या के मामले में उसकी पत्नी निछत्तर कौर और पुत्र बलविंद्र उर्फ भोलू गवाह थे. गुरुवार को उनकी कोर्ट में गवाही होनी थी। फरार चल रहे आरोपियों ने गवाही देने की सूरत में दोनों के कत्ल का ऐलान किया था। निछत्तर कौर घर के बाहर बैठी थीं इसी दौरान हमलावरों ने गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर दी।

Meerut_murder_1516789947

इतना ही नहीं बलविंद्र को कार से जाते समय गांव के रास्ते में गोलियों से भून दिया। मां-बेटे की हत्या कर हत्यारे फरार हो गए हैं। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया है। सीओ ब्रहमपुरी अखिलेश भदौरिया भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी क्राइम शिवराम यादव कहते हैं कि हत्यारे मृतकों के परिवार के लोग ही हैं। जिनकी प्रधानी चुनाव को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है।

 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें