मनोरंजन

क्या हुआ जब मोटापे के सवाल पर अचानक भड़कीं सोनाक्षी सिन्हा ?

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
159
| अप्रैल 17 , 2017 , 15:07 IST | मुंबई

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी आने वाली फिल्म 'नूर' के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में सोनाक्षी कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो' में भी पहुंची थी। जहां एक प्रशंसक ने सोनाक्षी के मोटापे का मज़ाक बनाया लेकिन इसके बाद सोनाक्षी ने भी प्रशंसक को अच्छे से ज़वाब दिया।

4138618-sonakshi-sinha-2-HD

सोनाक्षी फिल्मों में आने से पहले काफी मोटी थी। फिल्मी दुनिया में आने कि लिए सोनाक्षी अपना काफी वज़न कम किया है, बावजूद इसके अपने वजन को लेकर सोनाक्षी की कई बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। सोनाक्षी अपने फिल्म 'नूर' के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो' में गई थी। शो के दौरान एक प्रशंसक अपनी गर्लफ्रेंड के मोटापे का मज़ाक बना रहा था। इसके बाद फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड के बढ़े हुए वज़न की तुलना सोनाक्षी से कर दी। सोनाक्षी को यह बात बिल्कुल पसंद नही आई, सोनाक्षी किए गए कमेंट पर भड़क गई।

CqEsvs9W8AALaGn

दरअसल फिल्म 'नूर' में सोनाक्षी को एक सीन में वज़न चेक करते हुए दिखाया गया है। जब सोनाक्षी से पूछा गया गया कि आप मानती हैं कि आजकल लड़कियां अपने वजन को लेकर काफी सतर्क हो गई हैं। इसके जवाब में सोनाक्षी ने कहा-लड़कियां क्या आजकल तो लड़के भी सीरियस हो गए हैं। शो में एक दर्शक ने अपने गर्लफ्रेंड को मोटी कहा था सोनाक्षी ने कहा कि आज घर जाकर तुम पिटने वाले हो। पिछले दिनों फेयर क्रीम के पीछे चल रहे विवाद के बाद अब लग रहा मोटापे को लेकर भी एक तरह का नया सोशल कैंपेन शुरु हो रहा है। जिस तरह से शो में मौजूद लोगों ने बढ़ते वजन पर खुल कर अपनी बात रखी इससे तो ऐसा ही लग रहा है।

Sonakshi-Sinha

फिल्म 'नूर' में सोनाक्षी सिन्हा एक पत्रकार की भूमिका में नज़र आएंगी। फिल्म में उनका नटखट अंदाज भी दिखता और गंभीर भी। फिल्म की कहानी पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तेयाजी के नॉवल ‘कराची-यू आर किलिंग मी’ पर आधारित है।फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Sonakshi


कमेंट करें