नेशनल

मौत का नंगा नाच! 70 सेकेंड में किए 70 बार हमले, देखिये दिल दहला देने वाला वीडियो

अमितेष युवराज सिंह, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 4
2537
| जुलाई 21 , 2017 , 21:59 IST | धुले, महाराष्ट्र

महाराष्ट्र के धुले में बेरहमी की इंतेहा कर देने वाला एक मामला सामने आया है। धुले में एक शख्स की इतनी बेरहमी से हत्या की गई कि देखने वालों की आंखों से आंसू आ जाए लेकिन हत्यारों को थोड़ी भी दया नहीं आई। यहां कुछ लोग एक साथ एक व्यक्ति पर तब तक वार करते रहे जबतक की व्यक्ति की मौत ना हो गई। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया है। मंगलवार को सुबह करीब 6 बजे 11 लोगों ने रफीकउद्दीन को पहले गोली मारी फिर उस पर ताबड़तोड़ हमले किए। 

कहा जा रहा है कि लोगों ने करीब 70 सेकेंड तक उस व्यक्ति पर हमला किया जिसमें उसपर कम से कम 70 हमले किए गए। उस व्यक्ति के ऊपर 11 लोग करीब 70 सेकेंड  तक धारदार हथियारों से हमला करते रहे। पहले रफीउकद्दीन को गोली मारी गयी, उसके बाद भी जब वह नहीं मरा तो उसके ऊपर धारदार हथियार से हमला किया गया।

Dhule-maharashtra-gangster-hacked-death-gang-647_072017081156

मिली जानकारी के मुताबिक शातिर अपराधी रफीकउद्दीन सुबह 6 बजे के करीब शहर में चाय पी रहा था तभी हथियारबंद लोगों ने उस पर हमला कर दिया। हमलावरों में एक शख्स तो तब तक रफीक के गर्दन पर वार करता रहा जब तक कि उसकी मौत ना हो गई। इस हत्याकांड के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी के सहारे आरोपियों को पकड़ने की कोशुिश की जा रही है। 

मृतक अपराधी रफीकउदीन शेख उर्फ गुड्या पर 33 अपराधिक मामले दर्ज थे। उस पर धुले महानगरपालिका को जलाने के साथ अपहरण, लूट और मारपीट के मामले दर्ज थे। गुड्या अभी हाल ही में जमानत पर छूट कर आया था। धुले पुलिस अधीक्षक एम रामकुमार ने बताया कि हमलवार कुल 11 की संख्या में थे और ये पूरा मामला आपसी रंजिश का लग रहा है।

(देखिये दिल दहला देने वाला वीडियो)


कमेंट करें