नेशनल

भोपाल: सिरफिरे आशिक के चंगुल से 12 घंटे बाद आजाद हुई मॉडल, आरोपी गिरफ्तार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1770
| जुलाई 13 , 2018 , 20:28 IST

12 घंटे से बंधक बनी लड़की को छुड़ा लिया गया है। लड़की को बंधक बनाने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भोपाल में एक सिरफिरे आशिक ने खौफनाक कारनामा किया। इस सिरफि‍रे शख्‍स ने एक लड़की को उसी के घर में सुबह 7 बजे से बंधक बनाया। बिल्‍ड‍िंग के कॉरिडोर से मीडियावालों को हटाकर नीचे भेज दिया गया। लड़के ने एसपी से अकेले में बात करने की इच्‍छा जाहिर की थी। पुलिस मोबाइल से लड़के के पिता और लड़की के माता-पिता की बात कराया जिसमें लड़के को समझाने की कोशिश की गई।

क्या है पूरा मामला

बंधक लड़की बीएसएनल के पूर्व जीएम की बेटी है और एमटेक की स्टूडेंट है। लड़की मुंबई में जॉब करती है और दो महीने ही पहले ही अपने घर आई है। लड़के ने लड़की के माता-पिता के साथ उसके ही घर में उसे बंधक बनाया है। लड़की के पैरेंट्स को उसने दूसरे कमरे में बंद कर रखा है और वीडियो कॉलिंग के जरिए मीडिया से बात की थी।

255021-mp-pic (1)

जानकारी के मुताबिक, मिसरोद पुलिस को लड़की ने दो महीने पहले परेशान करने की शिकायत की थी। तब पुलिस आरोपी को अलीगढ़ से पकड़ कर लाई थी और उसके बाद इसे जमानत पर रिहा कर दिया गया था। आरोपी लड़का यूपी के अलीगढ़ से है। मौके पर पहुंची पुलिस रेसक्‍यू ऑपरेशन चला रही है। आरोपी लड़के का कहना है कि वो मॉडल से प्‍यार करता है और शादी करना चाहता है।

वीडियो कॉलिंग में सामने आया है कि लड़के ने लड़की के साथ मारपीट भी किया। लड़का पुलिसवालों से बात नहीं करना चाह रहा था लेकिन मीडियावालों से वो लगातार बात कर रहा था। लड़का का कहना था कि पुलिसवालों ने पहले उसकी और लड़की की पिटाई कर दी और खबर फैला दी की लड़के ने लड़की को बंधक बना लिया है। बताया जा रहा है कि रोहित इस मॉडल को पहले से जानता है और काफी समय से लगातार उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा है। युवक बार-बार खुद को गोली से उड़ा लेने की धमकी भी दिया था।

आरोपी रोहित की ये हैं मांगें:

आरोपी रोहित चाहता है कि युवती उससे शादी करे। पुलिसवालों पर पिटाई का आरोप भी लगाया। उसके बाद अपने पिता के आने का इंतिजार करने लगा। मीडियावालों से लगातार बात करता रहा।

युवती ने घर का दरवाजा खोलकर युवक को अंदर बुलाया

युवती के परिजनों के मुताबिक युवती ने सुबह 6 बजे घर का दरवाजा खोलकर युवक को अंदर बुलाया था। उसके बाद युवक ने खुद को बंद कर लिया था। वह युवती को जबरन मुंबई ले जाना चाहता था। पुलिस का मानना है कि युवती मनोरोगी लग रहा है। उसने एक विडियो जारी कर कहा है कि पुलिस ने उसके और लड़की पर हमला किया है। विडियो में कमरे में खून पसरा दिखाई दे रहा है।

लड़की को बचाने गए एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'आरोपी युवक ने दावा किया कि वह लड़की से प्‍यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। उसने हमसे स्‍टांप पेपर और मोबाइल चार्जर मांगा। जब हमने जबरन घुसना चाहा तो उसने हमें धमकी दी। हमने लड़की को अंदर देखा। वह खून से लथपथ दिखाई दी।' 

देखे वीडियो

 


कमेंट करें