अभी-अभी

आकाश चोपड़ा ने द्रविड़ पर उठाये सवाल, कहा-दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ियों में अनुभव की कमी  

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
149
| मई 12 , 2017 , 21:41 IST | नयी दिल्ली

कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने युवा खिलाड़ियों से भरी दिल्ली टीम के प्रदर्शन में निरंतरता की कमी पर सवाल खड़ा किया है। उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स टीम मैनेजमेंट की सोच पर इशारों- इशारों में सवाल उठाते हुए ट्वीट किया कि, ‘आप युवाओं खिलाड़ियों से प्रतिभा के प्रदर्शन और निरंतरता की कमी दोनों पाते हैं। दिल्ली डेयरडेविल्स ने युवाओं की प्रतिभा को देखते हुए उन पर दांव लगाया, लेकिन निरंतरता की कमी को ठीक करने के लिए अनुभवी खिलाड़ियों पर निवेश नहीं किया। 

दरअसल, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ दिल्ली डेयरडेविल्स के मेंटर और हेड कोच हैं, वो भारत की अंडर-19 टीम के भी कोच हैं। उनकी देखरेख में ही रिषभ पंत, संजू सैमसन और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी उभरकर सामने आए हैं।

Photo

कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का यह कमेंट राहुल द्रविड़ के ऊपर निशाना माना जा रहा है। राहुल द्रविड़ हमेशा से उभरते खिलाड़ियों को मौका दिए जाने का पक्षधर रहे हैं। उन्होंने आईपीएल में भी दिल्ली डेयरडेविल्स की बैटिंग लाइनअप में युवा खिलाड़ियों को तरजीह दी। 

Rahul-dravid-delhi-daredevils

हालांकि आकाश चोपड़ा के इस कमेंट के बाद ट्विटर यूजर्स राहुल द्रविड़ के समर्थन में आ गए और कमेंटेटर को जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने यहां तक कह दिया कि जिसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खुद सिर्फ 10 मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया हो उसे इस तरह के कमेंट नहीं करने चाहिए।

 

 


कमेंट करें