मनोरंजन

पहली बार आमिर और विराट होंगे आमने-सामने, जानिए वजह

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
108
| अक्टूबर 4 , 2017 , 13:21 IST | मुंबई

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जल्द ही एक साथ छोटे पर्द पर नज़र आने वाले हैं। दरअसल आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रमोशन में बिजी हैं। आमिर खान अपनी फिल्म का प्रमोशन अलग स्टाइल से करते हैं जो बॉलीवुड से अलग होता है। फिल्म प्रमोशन के इस सिलसिले में उन्होंने ऐसा कुछ किया है जो फैंस के लिए ट्रीट साबित होने वाला है। अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए वह टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ एक चैट शो में नजर आएंगे।

Aamir-khan-virat-kohli-759

यह पहली बार होगा जब बॉलीवुड और क्रिकेट के सुपरस्टार आमिर और कोहली एकसाथ मंच शेयर करेंगे। इस शो के लिए आमिर ने एक दिन की छुट्टी ली है। दिवाली के मौके पर प्रसारित होने वाले इस शो के जरिए दर्शक पहली बार दोनों को एकसाथ देखेंगे। फिल्म के प्रवक्ता ने बयान में कहा, यह पहली बार होगा कि आमिर खान और विराट कोहली एकसाथ दिखेंगे।

Aamirkhanvirat1

बता दें कि फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में आमिर मेहमान के तौर पर दमदार किरदार में दिखेंगे। इनका ये फंकी लुक फिलहाल चर्चा में बना हुआ है। आमिर कहते हैं कि उनका कैरेक्टर दाल में तड़के की तरह है पर उनकी फिल्म का सुपरस्टार 'जायरा वसीम' हैं। 'सीक्रेट सुपरस्टार' की कहानी एक मुस्लिम लड़की की है जो रॉकस्टार बनना चाहती है, लेकिन उसके पिता इसका विरोध करते हैं इसलिए वह बुर्का पहन कर यूट्यूब पर अपने गाने की वीडियो शेयर करती है।

Aamir-mos_100317080815

दंगल के बाद आमिर खान और जायरा वसीम एक बार फिर बड़े पर्दे पर फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में साथ नज़र आएंगे। जायरा आमिर की 'दंगल' में उनकी बेटी के किरदार में थी। 'सीक्रेट सुपरस्टार' को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। यह आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म है। फिल्म इस साल दीवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


कमेंट करें