मनोरंजन

आमिर का ये वीडियो हो रहा खूब वायरल, देखिये क्या कहना है मिस्टर परफेक्शनिस्ट का

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
184
| जुलाई 30 , 2017 , 16:21 IST | मुंबई

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया में इन दिनों काफी तहलका मचा रहा है। दरअसल आमिर ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था, इसमें वो लोगों से बाढ़ प्रभावित गुजरात और असम राज्य की मदद के लिए अपील कर रहे हैं। आमिर की भावुक अपील और उनके अलग लुक के चलते यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इस पर लगातार कई तरह के कमेंट भी आ रहे हैं।

लगभग 22 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को 27 हजार लाइक्स और डेढ हजार से ज्यादा कमेंट्स मिले हैं। कुछ लोगों ने आमिर खान की इस अपील की तारीफ की, जबकि कुछ लोगों ने आमिर ने लुक का मजाक बनाया।

बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए अपील करने पर लोग आमिर की तारीफ कर रहे हैं। तो उनके नाक में पहने पिन पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि, ये क्या लड़कियों की हरकत कर रहे हो? दरअसल, आमिर ने नाक में ये पिन अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की डिमांड के लिए पहना है।

वीडियो में आमिर ने कह रहे हैं कि असम और गुजरात के कुछ क्षेत्रों में हमारे भाई और बहनों को भयानक बाढ़ का सामना करना पड़ रहा है। वहां रहने वाले हमारे अपने बहुत कुछ खो चुके हैं। हम कुदरत के कहर के सामने लाचार है लेकिन उनकी मदद के लिए लाचार नहीं है। मैं आपसे असम और गुजरात के लिए मदद की अपील करता हूं।

आमिर की इस पहल का कई लोगों ने समर्थन भी किया। आमिर की इस वीडियो पर कमेंट कर अरनब लिखते हैं,

आपकी ये अच्छी पहल है सर। हम आपके इस कदम का स्वागत करते हैं।

तो वहीं राशिद पटेल लिखते हैं,

मैं गुजरात से हूं। शुक्रिया आमिर आपकी इस पहल के लिए।


आमिर की इस वीडियो पर कई लोगों ने उड़ाया मज़ाक।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें