मनोरंजन

राष्ट्रगान और तिरंगे का सीन हटाने से आमिर का इंकार, पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं होगी दंगल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
237
| अप्रैल 7 , 2017 , 13:11 IST | मुंबई

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने पाकिस्तान को मुहतोड़ ज़वाब दिया है। यह उन लोगो को लिए भी एक सबक है जो कुछ समय पहले आमिर को देशद्रोही कह रहे थे। पाकिस्तान सेंसर बोर्ड के फिल्म दंगल से राष्ट्रीय गान और नेशनल फ्लैग फहराए जाने वाले सीन्स को हटाने की मांग किए जाने के बाद आमिर ने अपनी फिल्म दंगल को पाकिस्तान में रिलीज़ करने से साफ मना कर दिया है।

536265-dangal-7594

दरअसल उरी हमले के बाद पाकिस्तान ने बॉलीवुड की फिल्मों को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था। कुछ ही समय पहले ही यह प्रतिबंध हटाया गया था। आमिर और उनकी टीम फिल्म दंगल को पाकिस्तान में रिलीज करने की सोच रही थी लेकिन पाकिस्तान की इस डिमांड के बाद आमिर ने रिलीज न करने का फैसला लिया है।

Mediafid4dangal 2

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब फिल्म दंगल को पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड में भेजा गया तो उन्होंने दो सीन्स को कट करने की मांग की जिसमें भारतीय झंडा फहराया जा रहा और राष्ट्रगान बज रहा है। दूसरा सीन जिसमें गीता फोगाट को गोल्ड मेडल दिया जा रहा है। 'दंगल' को रिलीज करने से पहले पाकिस्तान सेंसर इन सीन्स को कट करना चाह रहा था। 

Dangal-Aamir-Khan-Box-Office-Collection

बता दें आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ भारतीय रेसलर गीता, बबिता फोगट और उनके पिता महावीर फोगट की असली ज़िन्दगी पर आधारित फिल्म है। फिल्म 'दंगल' ने घरेलू और विदेशी मार्केट मिलाकर अभी तक 532 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।

Medianwo1Haanikaarak-Bapu-song


कमेंट करें