मनोरंजन

मुस्लिम लड़की के रॉकस्टार बनने की कहानी है सीक्रेट सुपरस्टार (पोस्टर)

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
262
| अगस्त 2 , 2017 , 12:42 IST | मुंबई

आमिर खान की प्रोडक्शन कंपनी की नई फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में आमिर नए लुक के साथ मेहमान भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म को आमिर के पूर्व मैनेजर अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म के नए पोस्टर में जायरा वासीम हाथ में गिटार और मुस्कुराती हुई नज़र आ रही हैं। उनको देख कर लग रहा है जैसे वह अपनी ही दुनिया में खोई हुई हैं। बैकग्राउंड में आमिर की नए लुक में तस्वीर नज़र आ रही है। आमिर ने पोस्टर को ट्विटर पर शेयर कर बताया कि आज शाम फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। 

आपको बता दें कि इससे पहले भी फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था। फिल्म के पोस्टर में एक लड़की कंधे पर बैग लिए जाती हुई नज़र आ रही थी। लड़की के सामने म्यूजिक के नोट्स नज़र आ रहे हैं जिसे पता चलता है कि लड़की संगीत की दुनिया में कदम रखना चाहती है। 

'सीक्रेट सुपरस्टार' की कहानी एक मुस्लिम लड़की की है जो रॉकस्टार बनना चाहती है, लेकिन उसके पिता इसका विरोध करते हैं इसलिए वह बुर्का पहन कर यूट्यूब पर अपने गाने की वीडियो शेयर करती है।

फ़िल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में आमिर मेहमान के तौर पर दमदार किरदार में दिखेंगे। इनका ये फंकी लुक फिलहाल चर्चा में बना हुआ है। आमिर कहते हैं कि उनका कैरेक्टर दाल में तड़के की तरह है पर उनकी फिल्म का सुपरस्टार 'जायरा वसीम' हैं। आपको बता दें कि जाएरा आमिर की 'दंगल' में भी उनकी बेटी के किरदार में हैं।

यहां देखिए फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का टीजर


कमेंट करें