मनोरंजन

काफी अरसे बाद आमिर खान के छोटे भाई इस फिल्म से बॉलीवुड में कर रहे हैं वापसी

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
132
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | मुंबई

अभिनेता आमिर खान के छोटे भाई फैसल खान, शारिक मिन्हाज की फिल्म 'मेंटल' से फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। फिल्म मेंटल को वह नये दौर की फिल्म मानते हैं। फैसल ने कहा, "यह एक नए दौर की फिल्म है..खासकर नई पीढ़ी के लिए, जो एकतरफा प्यार को लेकर जुनूनी है, जो ऐसे गलत फैसले लेती है जो अनैतिक होते हैं."

Amir

आपको बता दें कि फैसल और मिन्हाज इससे पहले ‘चांद बुझ गया’ और ‘चिनार दास्तान-ए-इश्क’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। फैसल ने कहा, "इससे पहले हमने जो दो फिल्में की हैं, उससे इस फिल्म की कहानी अलग है. यह एकतरफा प्यार के इर्द-गिर्द घूमती है और लड़का अपने प्यार को पाने के लिए सारी हदें पार कर जाता है, यहां तक कि वह मानसिक रोगी भी बन जाता है.

मैं फिल्मों की संख्या बढ़ाने के बजाय गुणवत्तापूर्ण फिल्में करने में यकीन रखता हूं. मैंने हामी भरने से पहले पटकथा सुनी. जब शारिक मिन्हाज ने पटकथा और मेरी भूमिका के बारे में बताया तो मैं उत्सुकता के साथ इसे करने के लिए तैयार हो गया."

मिन्हाज और फैसल के दो फिल्मों में साथ काम करने से दोनों के बीच अच्छे संबंध हो गए हैं। फिल्म ‘मेंटल’ की शूटिंग अगस्त में सूरत, दमन, सापुतारा और मुंबई में होगी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें