अभी-अभी

'आप' उड़ा रही है लोकतंत्र का मज़ाक, भ्रष्टाचार से ध्यान भटकाने का नाटक: बीजेपी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
155
| मई 9 , 2017 , 20:58 IST | नयी दिल्ली

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी (आप) पर लोकतंत्र का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया। मंगलवार को ही दिल्ली विधानसभा में आप सरकार के एक मंत्री द्वारा इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में गड़बड़ी की संभावना से संबंधित एक प्रयोग करने के बाद भाजपा ने आप पर यह आरोप लगाया है।

भाजपा ने यह भी कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए आप यह नाटक कर रही है।

भाजपा ने एक वक्तव्य जारी कर कहा, "विधानसभा में आप के विधायक लोकतंत्र का मजाक उड़ा रहे हैं, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार से लोगों का ध्यान हटाने के लिए एक और नाटक।"  आप विधायकों पर निशाना साधते हुए भाजपा ने कहा, "दिल्ली विधानसभा में आप विधायकों की हताशा दिख रही थी। भ्रष्टाचार के लिए लोगों से माफी मांगने के बजाय उन्हीं बहानों का सहारा लिया जा रहा।"

भाजपा ने कहा कि भ्रष्टाचार पर जवाब देने के बजाय केजरीवाल चुप्पी साधे हुए हैं।

Media9aw70707160557145

मंगलवार को दिल्ली विधानसभा में आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने एक प्रयोग के जरिए यह साबित करने की कोशिश की कि ईवीएम में छेड़छाड़ कर किसी खास पार्टी को लाभ पहुंचाया जा सकता है।  इससे पहले मंगलवार को ही आप मंत्रिमंडल से बर्खास्त और पार्टी से निलंबित कपिल मिश्रा ने भी भारद्वाज के ईवीएम को लेकर किए गए प्रयोग को लोगों का ध्यान बांटने की एक तरकीब बताया।


कमेंट करें