मनोरंजन

'आशिक बनाया' गर्ल तनुश्री दत्‍ता ने क्यों मुंडवाया सिर, बहन से जानिए शॉकिंग वजह

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
294
| नवंबर 13 , 2017 , 16:19 IST | मुंबई

'आशिक बनाया आपने' फेम तनुश्री दत्‍ता तो आपको याद ही होंगी। 2005 में अपनी इस पहली ही फिल्‍म के साथ तनुश्री ने बड़ा धमाका किया। एक्‍टर इमरान हाशमी संग इनके ग्‍लैमरस अंदाज ने दर्शकों को आहें भरने पर मजबूर कर दिया। उसके बाद 'ढोल', 'रिस्‍क' और 'स्‍पीड' जैसी कुछ ही फिल्‍मों में वह नजर आईं। फिर न जानें कहां ओझल हो गईं। वे आखिरी बार 2010 में आई फिल्म 'अपार्टमेंट' में नजर आईं थी। फिल्मों से दूर होने के बाद 2012 में उनकी बाल्ड लुक की फोटो सामने आई थी, जिसने सबको चौंका दिया था। 7 सालों से फिल्मों से दूर तनुश्री फिलहाल यूएस में है।

18-1489842357-1

तनुश्री ने अपना सिर क्यों मुंडवाया था, सवाल के जवाब में इशिता ने बताया, हिमालय परिक्रमा करने के दौरान उन्होंने अपना सिर मुंडवाया था। परिक्रमा करने के बाद वे कैलाश मानसरोवर और लद्दाख गई थी। उन्होंने बताया कि उनकी बहन दिल की साफ है और इस बात की परवाह नहीं करती कि लोक उनके बारे में क्या सोचते हैं। जो उनका दिल कहता है वो वहीं काम करती हैं।

Tanushree-dutta0_15105530

इशिता ने बताया कि वे फिल्म 'फिरंगी' का प्रमोशन करने से पहले बहन के पास दो महीने यूएस में रहकर आईं हैं। वो वहां अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। उन्हें बुक्स पढ़ने का बेहद शौक है। वे योगा करती है और कुछ इवेंट्स बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट अटेंड करती हैं। बता दें कि तनुश्री ने चॉकलेट (2005), रकीब (2007), ढोल (2007), रिस्क (2007), स्पीड (2007) सहित अन्य फिल्मों में काम किया है।

Tanushree-dutta2_15105529

पिछले सात साल से फिल्मों से दूर हैं तनुश्री सवाल के जवाब में इशिता ने बताया, वो ऐसी ही हैं। उन्होंने इस बारे में कभी भी परवाह नहीं की कि सोसायटी उनके बारे में क्या सोचती है। उन्हें जो अच्छा लगता है वो वहीं करती हैं। उन्होंने मुझे भी सिखाया कि सोसायटी की परवाह नहीं करो और खुद से प्यार करो। उन्होंने मुझे सिखाया कि करियर लाइफ का एक पार्ट है, उसे अपनी लाइफ मत बनने दो। अपनी फैमिली और फ्रेंड्स को कभी मत भूलो। इसलिए जब भी उन्हें ब्रेक लेना होता है वो अपना बैग पैक करती हैं और निकल जाती है। वो अपना ब्रेक जल्दी ही खत्म करेंगी और इंडियन सिनेमा में अपनी वापसी करेंगी या फिर हॉलीवुड के किसी प्रोजेक्ट पर काम करेंगी।

Tanushree-dutta4_15105529

इशिता ने बताया कि चाहे उनकी बहन यूएस में रहती है, लेकिन उन्हें बॉलीवुड की सारी जानकारियां हैं। उन्होंने बताया, तनुश्री को पढ़ने का बहुत शौक है। उन्हें बी-टाउन में होने वाले सभी गॉसिप के बारे में पता है। मैं अपने काम पर उनसे फीडबैड लेती हूं। उन्होंने मेरी फिल्म दृश्यम देखी तो उनके आंसू निकल आए थे। वो फिरंगी देखने भी जल्दी आएंगी। उनके पास यूएस में कुछ प्रोजेक्ट हैं। वे उन्हें खत्म करके वापस आएंगी।

 


कमेंट करें