मनोरंजन

अभिजीत का ट्विटर अकाउंट फिर सस्पेंड, लोगों ने कहा- लगता है उन्हें अभी और ज़लील होना है

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
111
| मई 30 , 2017 , 17:25 IST | मुंबई

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का नया ट्विटर अकांउट भी सस्पेंड कर दिया गया है। अभिजीत ने पुराना अकांउट सस्पेंड होने के बाद सोमवार को अपने नए अकांउट से सोशल मीडिया में वापसी की थी। लेकिन ट्वीटर ने अभिजीत के नए अकांउट को भी सस्पेंड कर दिया।

 

अभिजीत ने सोमवार को ही अपना नया अकांउट बनाया था। अभिजीत ने अपने नए अकांउट में खुद को  ‘राष्ट्रविरोधियों’ के खिलाफ बताते हुए एक वीडियो डाला था। अभिजीत ने अपने इस वीडियो में कहा था की-‘‘यह मेरा नया ट्विटर अकाउंट है। जब तक मेरा सत्यापित (वेरिफाइड) खाता फिर शुरू नहीं होता कृपया मुझे इस ट्विटर अकाउंट पर फॉलो करें। इसके अलावा मेरे नाम वाले सारे खाते फर्जी हैं और मेरी छवि को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं।’’ उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, ‘‘वंदे मातरम। मैं वापस आ गया हूं। राष्ट्रविरोधी मेरी आवाज को नहीं दबा सकते। भारतीय सेना को सलाम। यह मेरा नया ट्विटर अकाउंट है। बाकी फर्जी हैं।’’ 

Twitter-suspends-singer-abhijeet-bhattacharya-s-account

गौरतलब है अभिजीत ने जेएनयू की छात्रा शेहला रशिद के बीजेपी नेताओं के सेक्स रैक्ट चलाने वाले ट्वीटस का ज़वाब देते हुए शेहला के चरित्र पर आपत्तिजनक ट्वीट किए थे। इस आपत्तिजनक टिप्पणी के  बाद अभिजीत के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया था।

Media8ep8mediap072DAhmsgpWAAERMh8

अभिनेता अनुपम खेर ने अभिजीत को सर्पोट करते हुए ट्वीट लिखा था की एक बार फिर सिंगर अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। ट्विटर इंडिया को क्या परेशानी है। क्यों ट्विटर सभी राष्ट्रवादियों के अकाउंट बंद कर रहा है?' हालाकि अनुपम ने अपना ट्वीट बाद में डिलीट कर दिया है।


_96264195_capture

इस मुद्दे पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा- अभिजीत एक बार फिर आए और ट्विटर ने फिर से उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया, लगता है उन्हें अभी और ज़लील होना है। 


कमेंट करें