नेशनल

यूपी में गुंडाराज! जिस पीड़ित से मिले थे योगी उस पर फिर हुआ एसिड अटैक

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
199
| जुलाई 2 , 2017 , 13:43 IST | लखनऊ

लखनऊ के अलीगंज इलाके में गैंगरेप और एसिड अटैक की शिकार हो चुकी महिला पर कुछ अज्ञात लोगों ने एसिड से हमला कर दिया। इस हमले में महिला गंभीर रूप से झुलस गई है। महिला को इलाज के लिए केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि महिला पर इससे पहले मार्च माह में ट्रेन में एसिड अटैक हुआ था। जिसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीड़िता से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि रायबरेली की रहने वाली यह महिला अलीगंज स्थित श्रमजीवी हॉस्टल में रहती है और यह महिला लखनऊ के उस कैफे में काम करती है जिसे एसिड अटैक सर्वाइवर महिलाएं चलाती हैं।

योगी आदित्यनाथ मुलाकात के दौरान पीड़िता के परिजनों को सुरक्षा देने का आश्वासन दिया था, मगर अपराधी खुले आम यूपी के मुख्यमंत्री को चुनौती दे रहे हैं। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि बीते 9 सालों में इस महिला पर पांच बार हमले हुए है।

Acid-attack_6

9 साल में पांच हमले:-

- साल 2008 में दो लोगों ने प्रॉपर्टी के विवाद के बाद इस महिला का गैंगरेप किया था।

- साल 2012 में महिला पर चाकू से हमला हुआ।

- साल 2013 में महिला पर एसिड हमला किया गया।

- साल 2016 में महिला को रेप की धमकी मिली।

- मार्च 2017 को ट्रेन में तेजाब पिलाने का प्रयास किया गया।

- जुलाई 2017 को महिला पर एसिड से हमला किया गया।

बता दें कि महिला शनिवार रात करीब 8 बजे हॉस्टल के नीचे लगे नल में पानी भरने गई थी, उसी वक्त महिला पर एसिड से हमला हुआ। महिला की दर्दनाक आवाज सुनकर अन्य महिलाएं हॉस्टल से बाहर आई। महिला को पहले कई बार केस वापस लेने को लेकर घमकियां मिल चुकी है।

वीडियो देखें:-


कमेंट करें