मनोरंजन

रिलीज हुआ यशराज की 'कैदी बंद' का नया गाना, आपने सुना?

कीर्ति सक्सेना, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
138
| अगस्त 1 , 2017 , 12:52 IST | मुंबई

जेल के कैदियों पर बन रही फिल्म 'कैदी बंद' का नया गाना 'हलचल' रिलीज कर दिया गया है। हाल ही में इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया था। साथ ही बताते चले इस गाने को म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है तो वहीं अरिजीत सिंह और यशिता शर्मा ने अपनी आवाज़ दी हैं।

यशराज फिल्म के जरिए इस फिल्म से दो नए चेहरे, आदर जैन और आन्या सिंह बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। इस म्यूजिकल फिल्म को हबीब फैजल डायरेक्ट कर रहे हैं। हबीब इससे पहले 'दो दूनी चार', 'इशकजादे' और 'दावत-ए-इश्क' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। 'कैदी बंद' 25 अगस्त को रिलीज होगी।

आपको बता दें, 'कैदी बंद' फिल्म की तुलना फरहान अख्तर की 'लखनऊ सेंट्रल' से हो रही है। दोनों ही फिल्मों की कहानी एक जैसी बताई जा रही है। जहां आदर जैन और आन्या म्यूजिक के जरिये जेल में जिंदगी सुधारना चाहते हैं तो फरहान बैंड बनाने की आड़ में जेल से फरार होना चाहते हैं।

इस फिल्म का कुछ दिनों पहले ट्रेलर भी रिलीज किया जा चूका है। जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद भी किया है। 3 मिनट 5 सेकेंड का ये वीडियो काफी दिलचस्प है इस वीडियों को यूट्यूब पर अब तक 2 लाख से ज्यादा लोगों देख चुके हैं। गौरतलब है कि, आदर कपूर खानदान की पांचवी जेनरेशन हैं। ये बॉलीवुड में बतौर एक्टर उनकी पहली फिल्म होगी। इससे पहले आदर ने करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में बतौर असिस्टेंट काम किया था।

यहां देखें फिल्म का नया गाना 'हलचल'


कमेंट करें