मनोरंजन

आमिर खान और किरन राव हुए स्वाइन फ्लू के शिकार, नहीं लेंगे किसी इवेंट में हिस्सा

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
270
| अगस्त 7 , 2017 , 10:49 IST | मुंबई

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव दोनों भी स्वाइन फ्लू के शिकार हो चुके हैं। फिलहाल दोनों का इलाज घर पर ही चल रहा है। आमिर खान ने स्वाइन फ्लू होने कि बात की जानकारी आमिर ने एक वीडियो शेयर करके दी। 

आमिर और किरण को पुणे के वाटक कप अवार्ड इवेंट में हिस्सा लेने जाना था। लेकिन बीमारी की वजह से दोनों नहीं आ पाए।आमिर ने 'सत्यमेल जयते वॉटर कप' की प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान अपने मेडिकल कंडिशन की जानकारी एक विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भी दी। उन्होंने कहा, 'आज उनके लिए बेहद खुशी का दिन है, लेकिन हम दुखी हैं क्योंकि पूरे साल मेहनत के बाद जब हमारा यह वक्त आया कि हम आपके साथ खुशी मनाएं तो हमें बीमारी हो गई है।' 

यहां देखें वीडियो

बता दे कि आमिर की जगह शाहरुख खान ‘वाटर कप अवार्ड’ के इस कार्यक्रम में शामिल हुए। इस पर आमिर ने खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी गैर-मौजूदगी में शाहरुख से इस प्रोगाम का हिस्सा बनने की गुजारिश की थी, जिसे शाहरुख ने खुशी-खुशी मान लिया।

आमिर ने अपनी फिल्मों 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग भी टाल दी। वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रमोशन में बिजी थे। इसी के साथ उनके दूसरे प्रोगाम्स भी रद्द कर दिए गए हैं। 

गौरतलब है कि पिछले कुछ महीने में महाराष्ट्र में स्वाइन फ्लू के कई मामले सामने आ चुके हैं। स्वाइन फ्लू की वजह से अब तक करीब 300 लोगों की मौत हो चुकी है


कमेंट करें