मनोरंजन

आमिर को हुआ अपनी गलती का एहसास, पहली पत्नी और बच्चों को लेकर कही ये बात

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
288
| अक्टूबर 3 , 2017 , 12:12 IST | मुंबई

आमिर खान को बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने वाले हैं। मिस्टर परफेक्शनिट अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को भी साथ-साथ लेकर चलते हैं, लेकिन पहले ऐसा नहीं था। आमिर खान ने खुद कहा कि वह अपनी पहली पत्नी और बच्चों का समय नहीं दे पाए थे।

दरअसल एक इंटरव्यू में जब आमिर से पूछा गया कि इंडस्ट्री के इन 30 सालों में आपने क्या पाया है और क्या खोया है तो आमिर ने कहा- इंडस्ट्री में 30 साल होने को हैं। मुझे लोगों का बहुत सारा प्यार मिला। शोहरत मिली, पैसा मिला। मैंने पाया तो बहुत कुछ है लेकिन खोया क्या है? ये बड़ा सवाल है। मुझे लगता है मैं अपनी अम्मी, पहली पत्नी रीना और बच्चों के साथ सिर्फ प्रॉब्लम के ही वक्त मौजूद रहता था। शायद मुझे उन्हें और ज्यादा वक्त देना चाहिए था। बड़े बेटे जुनैद और बेटी आयरा के साथ मैं ज्यादा वक्त नहीं बिता पाया, लेकिन उनसे मेरे बहुत बढ़िया संबंध हैं। मैं चाहता हूं कि मैं अपनी लाइफ की जर्नी के बारे में कुछ लिखूं और उसे सील कर दूं। साथ ही अपने वकील को बोल दूं कि जब मैं नहीं रहूंगा तो उसे खोला जाए।

14-1426315385-aamir-khan-reena-dutta-07

जब आमिर से पूछा गया कि क्या अब अपने परिवार को समय देते हैं तो उन्होंने कहा- अफसोस है कि जुनैद और आयरा को ज्यादा वक्त नहीं दे पाता था, लेकिन अब मैंने तय किया है कि आजाद को हर शाम 6-8 बजे के बीच जरूर समय दूंगा। मैं आजाद के पास रहता हूं, उसे एक कहानी हर शाम सुनाता हूं और उसके बाद हम उसे सुला देते हैं। उनके टीवी देखने का टाइम भी हमने फिक्स कर रखा है, उन्हें हर दिन आधे घंटे के लिए हम टीवी देखने देते हैं। इससे ज्यादा बिल्कुल नहीं।

Bollywood-actor-aamir-khan-family

आमिर ने आगे कहा, मुझे याद है कि जुनैद को हमने पहला मोबाइल उनके कॉलेज जॉइन करने के बाद दिलाया था। ...क्योंकि रीना जी (आमिर की पहली पत्नी) ने ही कहा था बेटा कॉलेज जाएगा तो कॉन्टेक्ट करना आसान रहेगा। उसके पहले हमने जुनैद को यह तक कह रखा था कि उन्हें मोबाइल तब मिलेगा, जब वे बिल भरने लायक हो जाएंगे। जुनैद अभी थिएटर कर रहे हैं वहीं आयरा पढ़ाई कर रही हैं। जुनैद ने ‘पीके’ में राजू हिरानी को असिस्ट किया था। आयरा ने भी राम माधवानी को कुछ विज्ञापनों में असिस्ट किया था और अभी पढ़ाई कर रही हैं।

इस इंटरव्यू में आमिर ने अपनी फिल्मों के बारे में भी बात की। बता दें कि आमिर की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' इस दिवाली रिलीज हो रही है। आमिर के साथ इस फिल्म में जायरा वसीम हैं। बता दें इससे पहले दोनों साथ में फिल्म दंगल में नजर आने वाली हैं। फिल्म 29 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


कमेंट करें