मनोरंजन

गोरक्षा पर एजाज खान ने मोदी और योगी को दी चुनौती, हार्ले डेविडसन को बंद करके दिखाओ

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
193
| अप्रैल 16 , 2017 , 13:42 IST | मुंबई

'बिग बॉस सीजन 7' के एक्स कंटेस्‍टेंट एजाज खान ने पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को चुनौती दी है। एजाज खान ने गोरक्षकों पर जमकर हमला बोला है। एजाज खान ने एक वीडियो के जरिए चुनौती देते हुए कहा है कि अगर वह सच में हिम्मत है तो हार्ले डेविडसन को भारत में बंद करके दिखाएं जो कि गाय की चमड़ी वाली बेल्ट और बाकी सामान बेच रही है। 

Ajaz-Khan

दरअसल, एजाज खान ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है। एजाज ने वीडियो में कहा कि मैंने एयरपोर्ट से हार्ले डेविडसन का बेल्ट खरीदा है। एजाज ने बेल्ट का बिल भी दिखाया। बेल्ट की कीमत 8 हजार रुपये है। एजाज ने कहा कि मैं गोरक्षकों से, मोदी जी से और योगी जी से ये बोलता हूं कि हार्ले डेविडसन गाय माता का बेल्ट बेच रहा है। काऊ लेदर बेल्ट पूरे हिंदुस्तान में और पूरे वर्ल्ड में बिक रहा है। एजाज ने कहा कि किसी गाय का कान कट गया है। किसी का सींग कट गया है। कोई बीमार है, जाकर उनका तो इलाज कराओ। खाली बातें करते हो।

Rak10

एजाज खान यहीं नहीं रुके वह आगे धमकी भरे अंदाज में पीएम मोदी और सीएम योगी से हार्ले डेविडसन बंद करने की बात करते हैं। वीडियो में एजाज हिंदू और मुसलमानों को लड़ाने का आरोप भी लगाते हैं। 

Ajaz Khan - TV Serial Actor -  Bigg Boss 7 fhnbn

एजाज ने आगे कहा, 'कश्मीर में इतने इंसान मर रहे हैं उसकी किसी को परवाह नहीं है। सड़क पर रहने वाली गायों को चोट लग जाती है तब उन्हें ठीक करवाने के लिए कोई आगे नहीं आता। अब सीएम योगी गो रक्षा के नाम पर भारत में दंगे भड़काने की कोशिश कर रहे हैं।'

फिलहाल एजाज कश्मीर में अपनी फिल्म ‘है तुझे सलाम इंडिया’ की शूटिंग कर रहे हैं। कयास लगाए जा रहा है कि एजाज अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए इस तरह का बयान दिया है।

यहां देखें एजाज का वीडियो


कमेंट करें