मनोरंजन

कंगना के आरोपों का ऋतिक ने दिया ये जवाब, दर्ज कराई 29 पन्नों की शिकायत

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
106
| अक्टूबर 3 , 2017 , 11:19 IST | मुंबई

पिछले दिनों कंगाना रनौत के एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू के बाद से कंगना और ऋतिक रोशन के बीच का विवाद तेज हो गया था। अब ऋतिक ने कंगना पर पीछा करने का आरोप लगाया है। उन्होंने 29 पन्नों की शिकायत में कहा गया है कंगना उन्हें स्टॉक करती थी।

शिकायत में ऋतिक ने कंगना पर कई तरह के आरोप लगाए हैं। ऋतिक रोशन ने अपना लैपटॉप और मोबाइल भी पुलिस को सौंप दिया है। ऋतिक रोशन की तरफ से उनके वकील महेश जेठमलानी ने शिकायत पत्र में लिखा है कि कंगना हमेशा ही ऋतिक रोशन का पीछा किया करती थी। कंगना ऋतिक को अपना इंटरनल लवर बताया करती थी। साथ ही कंगना पर सेक्सुअल मेल भेजने के आरोप भी लगाया गया है। शिकायत पत्र में लिखा है कि फिर भी ऋतिक रोशन ने अपनी अच्छाई दिखाते हुए कंगना की कई हरकतों को और  भेजे गए अश्लील ईमेलो को इग्नोर किया लेकिन जब हद हो गई तब कहीं जाकर पुलिस में आने का फैसला लिया है।

1458198163kangana-hrithik

इस 29 पेज के शिकायत पत्र में ऋतिक के सलाहकार ने लिखा है कि ऋतिक और कंगना के प्रोफेशनल रिश्ते रहे हैं। उन्होंने अपने और अपने पिता की बर्थडे पार्टी में कंगना को उसी तरह बुलाया था, जैसे इंडस्ट्री के अन्य लोगों को बुलाया। उन्होंने कंगना की ओर से भेजे उन आरोपों को भी बेबुनियाद बताया जिनमें कहा गया कि ऋतिक ने कंगना का जज्बाती और दिमागी तौर पर शोषण किया है। उधर, कंगना की टीम की ओर से कहा गया है कि ये केस बंद हो चुका है, लेकिन मुंबई पुलिस ने कंफर्म किया है कि ये केस अभी बंद नहीं हुआ है।

 इस मामले में कंगना की बहन रंगोली भी कूद पड़ी हैं। रंगोली ने ऋतिक को सोशल मीडिया पर आड़े हाथों लेते हुए इस पर जवाब दिया है। रंगोली ने टि्वटर पर ऋतिक को टेग करते हुए लिखा है, हर कोई बता सकता है कि स्टॉकर कौन है। कंगना स्टॉकर अंकल से आगे बढ़ चुकी है। अपनी बीवी और बच्चों पर फोकस कीजिए।


कमेंट करें