मनोरंजन

नवाजुद्दीन ने क्यों कहा- धन्यवाद ये बताने के लिए कि मैं काला और बदसूरत हूं!

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
81
| जुलाई 18 , 2017 , 16:51 IST | मुंबई

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के बल बूते इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी लोगों के पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर किसी शख्स ने नवाज के रंग-रूप को लेकर भद्दे कमेंट्स कर शर्मिंदा करने की कोशिश की है। लेकिन इस बात को दिल पर ना लेकर नवाज ने काफी अच्छी और दिल को छूने वाली बात कही है।

दरअसल @iankursingh (Ankur Singh) नाम के ट्विटर यूजर से एक तस्वीर ट्वीट कर नवाज को टैग किया था। बता दें कि इस तस्वीर में एक गोरी और सुंदर लड़की के साथ एक काला और बदसूरत सा लड़का नजर आ रहा था।

दर्शकों और समीक्षकों द्वारा सराहे जा चुके नवाजुद्दीन ने सोमवार रात इस ट्वीट के जवाब में उस ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा,"मुझे यह अहसास कराने के लिए धन्यवाद कि मैं काला और बुरा दिखता हूं, इसलिए गोरी और खूबसूरत लड़की के साथ जोड़ी नहीं बन सकती।"

'मांझी : द माउंटेन मैन' के अभिनेता ने कहा, "लेकिन मैं इस तरफ कभी ध्यान नहीं देता।"



हालांकि, अभिनेता ने स्पष्ट नहीं किया कि वह यह बात किस संदर्भ में कह रहे हैं।

नवाज के इस ट्वीट की लोगों ने जमकर तारीफ की। यूजर्स लिख रहे हैं कि सर लुक्स से कुछ नहीं होता..आप कला के कोहीनूर हो। वहीं कुछ लोग नवाज की तुलना अजय देवगन से करते हुए लिख रहे हैं कि सर अजय ने भी ऐश्वर्या राय के साथ काम किया था..आप तो फिर भी उससे कहीं ज्यादा सुंदर हो।

नवाजुद्दीन आगामी फिल्म 'मुन्ना माइकल' के लिए तैयार हैं। सब्बीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म 21 जुलाई को प्रदर्शित होगी।

'मुन्ना माइकल' में टाइगर श्रॉफ और नवोदित निधि अग्रवाल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म झुग्गी-बस्ती में रहने वाले मुन्ना के जीवन पर आधारित है, जिसे नृत्य पसंद है और वह किंग ऑफ पॉप, माइकल जैक्सन को अपना आदर्श मानता है।

नवाजुद्दीन ने श्रीदेवी अभिनीत 'मॉम' में भी काम किया है। वह 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में भी नजर आएंगे।


कमेंट करें