मनोरंजन

बॉबी डार्लिंग ने पति के खिलाफ दर्ज कराई FIR, अननेचुरल सेक्स का लगाया आरोप

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
168
| सितंबर 4 , 2017 , 14:34 IST | मुंबई

बॉबी डार्लिंग ने अपने पति रमणीक शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। बॉबी का आरोप है कि उनका पति उन्हें पीटता है और अननेचुरल सेक्स के लिए दबाव बनाता है। बॉबी डार्लिंग ने पति पर मारपीट करने और उसकी प्रॉपर्टी हड़पने का भी आरोप लगाया है।

बॉबी डार्लिंग ने अपने बयान में कहा-'रमणीक शराब के नशे में मुझे पीटता था और दूसरे पुरुष के साथ अफेयर होने का आरोप लगाता था। उसने मेरी प्रोपर्टी और पैसे छीन लिए थे। साथ ही इस बात के लिए मुझ पर दबाव बनाया कि मैं अपने मुंबई वाले फ्लैट में उसे को-ओनर बनाउं।

Bobby-darling-ramneek-sharma

बॉबी ने कहा, शादी के बाद रमणीक ने मेरे ही पैसे से एसयूवी खरीदी थी। अब मेरे पास कुछ नहीं बचा है। रमणीक सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड को पैसे देते थे, ताकि वह मेरे बारे में उन्हें जानकारी दे सके। वह मेरे आने-जाने और बात करने पर नजर रखता था। मैंने आपसी सहमति से तलाक का सुझाव उन्हें दिया था, लेकिन उससे पहले उन्हें मेरी प्रॉपर्टी वापस करनी होगी, क्योंकि मेरी वसीयत उसके पास ही है। मैं इसे बेचकर मुंबई शिफ्ट होना चाहती हूं।

रमणीक का कहना है कि-मैंने उसे कभी नहीं मारा। यहां तक कि उससे शादी करने के लिए मैं अपने पूरे परिवार के खिलाफ चला गया था। उसने मुझसे झूठ बोला था कि वो मां बन सकती है। जब मुझे इसका पता चला तो मैंने उसे आईवीएफ की मदद लेने या फिर एक बच्चे को गोद लेने की विनती की। लेकिन वो किसी बच्चे को पालने की जिम्मेदारी नहीं लेना चाहती। बता दें कि बॉबी ने फरवरी, 2016 में भोपाल बेस्ड बिजनेसमैन रमणीक शर्मा से शादी की थी। वो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं। 


कमेंट करें