मनोरंजन

'पाकीजा' की इस एक्ट्रेस को अस्पताल मेें छोड़ कर भाग गया बेटा, पढ़ें दर्द भरी दास्तां

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
155
| मई 28 , 2017 , 15:52 IST | मुंबई

अपने समय की जानी-मानी अभिनेत्री गीता कपूर ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उनके साथ ऐसा होगा। उनका अपना बेटा उनको अकेला छोड़ कर भाग जाएगा। दरअसल गीता कपूर को उनके बेटे राजा कपूर ने कुछ महीने पहले गोरेगांव के एसआरवी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। भर्ती कराने के बाद राजा कपूर हॉस्पिटल से फरार हो गया। गीता को अपने बेटे का इंतजार था की वो उसे लेने जरूर आएगा लेकिन वह उसके बाद नहीं आया।

Geeta-kapoor1_1495956722

गीता कपूर का बेटा पेशे से कोरियोग्राफर है और गीता की बेटी पूजा एयर होस्टेस है। हॉस्पिटल ने दोनों से फोन के जरिए कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की लेकिन दोनों में से किसी ने फोन तक नहीं उठाया। गीता के डॉक्टर दीपेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि राजा ने अपने आप को एक आर्मी ऑफिसर बताया था। उसने फॉर्मेलिटी पूरी करने के लिए कुछ पैसे जमा किए और एटीएम से पैसे निकालने के बहाने वहां से चला गया।

इसके बाद जब राजा वापस नहीं आया तो कुछ लोगों को उसके घर भेजा। वहां राजा के पड़ोसियों ने बताया कि उसने वह घर तीन महीने पहले किराए पर लिया था और मां को अस्पताल छोड़ने के कुछ घंटे बाद ही खाली कर दिया।

Ramesh-Taurani-and-mom-merge

(फोटो सौ.-मिड डे)

गीता इस समय बहुत बड़े सदमे में हैं। गीता ने बताया कि राजा ने कुछ महीने पहले मुझे एक किराए के घर में शिफ्ट कर दिया था। राजा मुझे दिन में बस एक बार खाना देता था। वह मुझे पीटता भी था। मुझे कई दिनों तक कमरे में बंद रखता था। वह मुझे किसी वृद्ध आश्रम में छोड़ना चाहता था लेकिन इसके लिए मैं तैयार नहीं थी।  इसलिए उसने मुझे हॉस्पिटल में छोड़ने का प्लान बनाया। मैं बीमार थी इसलिए वो मुझे हॉस्पिटल लेकर आ गया।'

Geeta-kapoor3_1495956722

फिलहाल अस्पताल की तरफ से कहा जा रहा है कि गीता की तबीयत में सुधार है। फिल्ममेकर अशोक पंडित और रमेश तौरानी को जब गीता कपूर के बारे में पता चला तो वे दोनों उनकी मदद के लिए आगे आये। उन्होंने गीता की मदद की और उनके अस्पताल के सारे बिल्स क्लियर कराए। फिलहाल गीता कपूर को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Geeta-kapoor2_1495956722

गौरतलब है कि गीता कपूर ने 100 ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया है। लेकिन 'पाकीजा' और 'रजिया सुलतान' उनकी यादगार फिल्में हैं। पाकीजा में राजकुमार की दूसरी बीवी की भूमिका निभाई थी। 

Geeta-kapoor5_1495956723


कमेंट करें