मनोरंजन

कैटरीना कैफ ने क्रिकेट के मैदान पर सबके छुड़ाए चौके-छक्के, देखिए वीडियो

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
155
| सितंबर 11 , 2017 , 18:45 IST | अबू धाबी

कैटरीना कैफ इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग के लिए अबू धाबी में हैं। कैट को जैसे ही शूटिंग से थोड़ा भी टाइम मिलता है, वह तुरंत मस्ती के लिए निकल जाती है। सर्फिंग के बाद अभिनेत्री का एक और वीडियो सोशम मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में कैटरीना क्रिकेट खेलती हुई नज़र आ रही हैं।

कैटरीना ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस अपनी फिल्म के क्रू के साथ क्रिकेट मैच खेल रही हैं। एक्ट्रेस अपने चौके-छ्क्कों से सबके होश उड़ाती हुई नज़र आ रही हैं। कैट ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मेरी अपनी क्रिकेट टीम (शॉट्स के लिए झूठी प्रशंसा भी सुनिए) सर्फिंग हो गया, वॉलीबॉल भी खेल लिया... क्रिकेट? चल रहा है।

यहां देखें वीडियो

 

My own cricket team ( just hear the fake appreciation for my "shots" .....) Surfing done , volleyball done ..... cricket ? Work in practice ???? #whathappensbehindthescenes #tigerzindahai

को Katrina Kaif (@katrinakaif) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि कैटरीना ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम से जुड़ी थी। कैट अक्सर इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने सर्फिंग करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था। वीडियो में जहां एक तरफ कैटरीना सर्फिंग के मज़ा लेती हुई नज़र आ रही थी, वहीं दूसरी तरफ वह थोड़ी डरी हुई भी लग रही थी।

गौरतलब है कि टाइगर जिंदा है में कैटरीना के साथ सलमान खान मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। यह फिल्म साल 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल है। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है।


कमेंट करें